PM मोदी ने सोनिया गांधी, मुलायम, अखिलेश यादव और CM ममता सहित अन्य नेताओं से Covid-19 पर की चर्चा !

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 2 पूर्व राष्ट्रपतियों प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल को कोरोना वायरस पर चर्चा के लिए बुलाया था। उन्होंने ठीक ऐसी ही चर्चा के लिए 2 पूर्व प्रधानमंत्रियों मनमोहन सिंह और एच.डी. देवगौड़ा को भी बुलाया है। यही नहीं पीएम मोदी ने विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं सोनिया गांधी, मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, नवीन पटनायक, के. चंद्रशेखर राव, एम. के. स्टालिन और प्रकाश सिंह बादल को भी बुलाया है।

खबर है कि पीएम मोदी ने सभी राजनीतिक दलों के नेताओं से फोन पर भी बात की है।जिस तरीके से भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में पीएम मोदी ने सभी पार्टियों को एक साथ लेकर चलने की पहल की है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां आज सभी पार्टियों के नेताओं से बातचीत की वहीं आज पूरा देश रात को 9:00 बजे 9 मिनट के लिए अपने अपने घरों की लाइट बंद करेगा। इस दौरान सभी लोगों को दिया मोमबत्ती या फ्लैश लाइट जलाने के लिए कहा गया है। पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए देशवासियों से अपील की थी और यह सब करने के लिए कहा था।

हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी की इस पहल से कोलकाता में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया है। बता दें कि कोरोना वायरस जैसे मुश्किल समय में जहां पूरा विश्व इस घातक वायरस की मार झेल रहा है वही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्वास है कि भारत कोरोनावायरस की इस जंग में जीत जाएगा। जिसके लिए पीएम मोदी ने सभी पार्टी के नेताओं से बातचीत कर कोरोना वायरस पर चर्चा की है।

Related Articles

Back to top button