धार में नवविवाहिता को कैद कर दुष्कर्म! एफआईआर दर्ज

मध्य प्रदेश के धार जिले में एक नवविवाहिता से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि उसे तकरीबन 2 हफ़्तों तक कैद में रखकर उससे दुष्कर्म किया जा रहा था। बता दें कि पीड़िता के गायब होने के बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराइ थी। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में है।

मामला मनावर थाना क्षेत्र के हनुमंत्या गाँव का है। यहां तकरीबन 2 हफ्ते पहले, नवविवाहित महिला अकेले खेत में काम कर रही थी। महिला का आरोप है कि इस दौरान तीन युवक अचानक आए और उसे अगवा कर किसी सूने घर में ले गए। इसके बाद प्रकाश(मुख्य आरोपी) ने उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद पकडे जाने से दर से तीनो आरोपी पीड़िता को गुजरात के मोरबी ले गए। पीड़िता ने बताया कि यहाँ भी आरोपी तकरीबन 12 दिनों तक उसका शोषण करता रहा। मौका मिलते ही पीड़िता वहां से भागकर सीधे अपने घर आ गयी और परिजनों को आपबीती सुनाई।

गौरतलब है कि महिला के अगवा होते ही उसके परिजनों ने मनावर थाना में पीड़िता की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। हालाँकि पीड़िता के वापिस आने के बाद तीनो आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का मामला कर लिया गया है। पुलिस तीनो आरोपियों की तलाश कर रही है। जांच में पाया गया है कि मुख्य आरोपी प्रकाश गंधवानी थाना के ग्राम रोडदा का रहने वाला है। उसके साथी गोविंद व प्रदीप भी उसी इलाके के हैं।

अशोक पाटीदार की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button