नर्मदा बचाते बचाते खुद डूबती नज़र आई मेधा पाटकर।

नर्मदा बचाते बचाते खुद डूबती नज़र आई मेधा पाटकर।

राहुल के भारत जोड़ों यात्रा इस वक्त महाराष्ट्र में अपना सफर तय कर रही है। कई बड़ी-बड़ी हस्तियां राहुल को इस यात्रा के दौरान प्रोत्साहित करते नजर आए हैं।  ऐसे में  ही नर्मदा बचाओ आंदोलन के कार्यकर्ता मेधा पाटकर ने भी राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा के लिए प्रोत्साहित किया है।  लेकिन उनका प्रोत्साहन बीजेपी को बहुत खटक रहा है । जैसे कि आपको बता दें कि बीजेपी के नेता जेपी नड्डा ने मेघा पाटकर का विरोध किया है।  जेपी नड्डा मेधा पाटकर के इस कदम को अ स्वीकारा है।  जेपी नड्डा ने राहुल गांधी को गुजरात का विरोधी बताया है।  आपको बता दें कि इस वक्त राहुल की यात्रा महाराष्ट्र की अगुवाई से निकल चुकी है।  राहुल गांधी का कहना है कि चुनावी राज्य में भाजपा के पास मुद्दों का अभाव है।

नड्डा बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता रघु शर्मा ने शनिवार को कहा कि,  गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के पास मुद्दे  नहीं है । इसलिए वो भारत जोड़ो यात्रा को अपना निशाना बना रहे हैं। भारत जोड़ो यात्रा में मेधा पाटकर के शामिल होने का मुद्दा बीजेपी उठा रही है।  जो नर्मदा बचाओ आंदोलन के एक प्रमुख कार्यकर्ता  है।

दरअसल आपको बता दें कि,  शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा के ट्वीटर हैंडल पर एक फोटो पोस्ट किया गया था।  जिसमें मेघा पाटकर और राहुल गांधी साथ थे।  और उस पर यह लिखा गया था कि जब आप समाज के लिए कुछ करते हैं। तो समाज से जुड़े हुए लोग आपके साथ अपने आप ही खड़े हो जाते हैं । इसी के साथ भाजपा पर हमला करते हुए कांग्रेस के नेता ने पूछा कि आप किसी को कांग्रेस पार्टी की यात्रा में शामिल होने से कैसे रोक सकते हैं।

Related Articles

Back to top button