दिल्ली हिंसा पर गौतम गंभीर का बड़ा बयान, कहा भड़काऊ भाषण देने पर हो कारवाई, चाहे वे कपिल मिश्रा हो

दिल्ली में पिछले 2 दिनों से हिंसक प्रदर्शन किए जा रहे है। दिल्ली के जाफराबाद और मौजपुर में प्रदर्शनकारियों ने पत्थरबाजी और आगजनी कि जिसके अबतक लगभग 7 लोगो की मौत हो चुकी है जिसमें दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल रतनलाल भी शामिल हैं। दिल्ली में ये हिंसा 2 गुटों के बीच में भी हैं। CAA समर्थक और इसके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों के बीच यह हिंसा छिड़ी हुई है। देर रात भी उत्तर पूर्वी इलाके में हिंसात्मक प्रदर्शन हुआ। वहीं पूर्व क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर ने भी दिल्ली कि हिंसा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने भड़काऊ भाषण देने वालो पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि जिसने भी भड़काने वाले बयान दिए हैं उनके खिलाफ सख्ती से कार्रवाई होनी चाहिए। चाहे वह कपिल मिश्रा हो या कोई और, किसी भी पार्टी से हो, अगर कोई भड़काऊ भाषण देता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए और जो कार्रवाई होगी मैं उसके साथ हूं।

बता दें कि कपिल मिश्रा ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में इसके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों के खिलाफ प्रदर्शन किया। जिसके बाद ये हिंसात्मक प्रदर्शन किया गया। खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि जब कपिल मिश्रा और समर्थक प्रदर्शन कर रहे थे तब कुछ लोगो ने उन पर पत्थरबाजी कर दी । जिसके जवाब में कपिल मिश्रा और समर्थकों ने भी उनका पीछा किया। जिसके बाद से ये प्रदर्शन उग्र हो गया और उत्तरी पूर्वी इलाके में लगातार आगजनी और पत्थरबाजी की का रही है।

Related Articles

Back to top button