फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने केजरीवाल पर किया तंज, बोले- नानी ने कहा होगा, चुनाव आ रहा है रामलला के दर्शन कर आ

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने मंगलवार यानी 26 अक्‍टूबर को रामलला के दर्शन ( Ram Lalla Darshan) करने अयोध्‍या जाने का ऐलान किया है. दिल्‍ली के सीएम के फैसले पर फिल्म निर्माता अशोक पंडित (Ashok Pandit) ने उनका पुराना वीडियो साझा कर तंज कसा है. उन्‍होंने इसे केजरीवाल की नौटंकी बताते हुए कहा कि इनकी नानी ने कहा होगा, चुनाव आ रहे हैं, राम जी के दर्शन कर आ.

इसके साथ अशोक पंडित ने एक वीडियो भी शेयर किया है. यह वीडियो साल 2014 का है, जिसमें केजरीवाल ने यूपी के कानपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि जब बाबरी मस्जिद का ध्वंस हुआ तो मैंने नानी से पूछा कि नानी अब तो आप बहुत खुश होंगे. अब आपके भगवान राम का मंदिर बनेगा. नानी ने कहा कि ना बेटा, मेरा राम किसी की मस्जिद तोड़कर ऐसे मंदिर में नहीं बस सकता. फिलहाल ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

‘यह बंदा अपने आप में ही एक बहुत बड़ी नौटंकी है’
फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’ अब इनकी नानी जी ने कहा होगा कि बेटा चुनाव आ रहे हैं, अयोध्या में जाकर राम जी के दर्शन कर आ. यह बंदा अपने आप में ही एक बहुत बड़ी नौटंकी है.’ वैसे इस वीडियो को यूपी भाजपा के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने शेयर किया है. उन्‍होंने तंज कसते हुए लिखा, ‘सुना है अब आब भी आ रहे हैं. चुनावी पर्यटन पर आपका भी स्वागत है अरविंद केजरीवाल जी. आपके फैजाबाद में नहीं, हमारे अयोध्या में. जय श्रीराम.’

मनीष सिसोदिया भी गये थे रामलला के दर्शन करने
बता दें कि पिछले महीने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया अयोध्या के दौरे पर गए थे और उन्होंने रामलला के दर्शन के बाद कहा था कि मैंने यूपी में सरकार बनाने के लिए रामलला के सामने अर्जी पेश की है. दरअसल आम आदमी पार्टी ने आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अकेले लड़ने का ऐलान किया है और इस वक्‍त उसके तमाम नेता यूपी के लगातार दौरे कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button