केजरीवाल बोले- इंडिया गठबंधन की बन रही सरकार, 300 आ रही सीटें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार दावा कर रहे हैं कि इंडिया गठबंधन की उनकी सरकार बनने जा रही है और पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि सर्वे भी यही बता रहे हैं कि इंडिया गठबंधन 4 जून को अपनी सरकार बनाएगा।

सीएम योगी को लेकर बोले केजरीवाल मुझे क्यों देते हो गाली

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कल दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खरी-खोटी सुनाई थी। उन्होंने अपनी सरकार की जमकर तारीफ की थी और दिल्ली सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपना बयान दिया है उन्होंने कहा है कि अरे भाई मुख्यमंत्री योगी जी आप मुझे गाली क्यों देते हो मैंने तो आपका कुछ भी नहीं बिगड़ा। प्रधानमंत्री और गृहमंत्री आपको कुर्सी से हटाना चाहते हैं आप उनसे निपटिए।इंडिया को अगर बचाना है तो इंडिया गठबंधन का साथ दीजिए।

इंडिया गठबंधन की आ रही 300 सीटें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने दावा किया है कि 4 जून को पीएम मोदी की छुट्टी होने वाली है। क्योंकि इंडिया गठबंधन 300 से ज्यादा सीटे लेकर आने वाला है।कुछ टीवी चैनल की आंकड़े भी यही बता रहे हैं। उन्होंने आगे देश की गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना सदा और कहा कि कल अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित किया था उन्होंने खुले मंच पर कहा थाकि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पाकिस्तानी है। तुम्हें उनसे पूछना चाहता हूं कि दिल्ली में रहने वाले लोग क्या पाकिस्तान है? पंजाब में रहने वाले लोग क्या पाकिस्तान हैं? जहां से आप आते हैं क्या गुजरात के लोग पाकिस्तानी है जिन्होंने मुझे 14% वोट दिया था। आगे कहा कि अब यही जनता इनको सबक सिखाएगी। क्योंकि अब इनकी देश से विदाई होने वाली है।

Related Articles

Back to top button