पीएम मोदी ने की जनसभा, बोले- इंडी बालों की बढ़ रही गालियां, क्योंकि फिर बन रही मोदी सरकार

देश के प्रधानमंत्री लगातार एक के बाद एक जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं और उनके निशाने पर इंडिया गठबंधन वाले लोग दिखाई दे रहे हैं। पीएम मोदी ने बिहार में एक जनसभा को संबोधित किया और यहां अपनी सरकार की जमकर तारीफ की तो वहीं इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

मेरे लिए आप ही विरासत हो: पीएम मोदी

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के महाराजगंज में एक विशाल जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने छठवें चरण के लिए जनता को संबोधित किया। संबोधित करते हुए कहा कि हर मां बाप अपने बच्चों के लिए बाद में कोई ना कोई विरासत छोड़ जाता है। लेकिन मोदी की कोई भी विरासत नहीं है अगर कोई विरासत है तो वह आप लोग।आप ही लोग मेरे बारिश हो आपके सिवा मेरा कोई भी नहीं है। मैं नहीं चाहता कि आप लोगों ने जो भी कष्ट पहले झेले हैं उनको आप लोग दोबारा न झेले इसलिए आपके बच्चों का मुझे भविष्य बनाना है। यहां मैं आप लोगों के पास आपसे आशीर्वाद मांगने के लिए आया हूं।

इंडी गठबंधन वालों की धीरे-धीरे बढ़ रही गलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जैसे-जैसे 4 जून नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे इंडी गठबंधन वालों की गालियां भी तेज होती हुई दिखाई दे रही है। इन लोगों को यह हजम नहीं हो रहा है कि जनता 5 साल के लिए मोदी को क्यों चुन रही है। जिन्होंने जनता को लूटने का काम किया, जिन्होंने नौजवानों से रोजगार सीन, जिन्होंने बिहार की जनता को गुंडाराज दिया, यहां के लोगों का शोषण किया उन्हें मारा पीटा और प्रताड़ित किया। इन लोगों की आंखों में हमेशा मोदी खटकता रहता है। ऐसी समृद्ध प्रतिभा वाली धरती की पहचान कांग्रेस और आरजेडी के कूकर्मों ने रंगदारी टैक्स के लिए बना दी थी। देश में तेजी के साथ विकास हो रहा है बदलाव हो रहा है। हमारा भारत विकसित भारत बन रहा है।

Related Articles

Back to top button