दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी को दिल्ली पुलिस ने लिया हिरासत में, मजदूरों को बॉर्डर पर छोड़ने का आरोप

लॉक डाउन के बीच दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस बात की जानकारी खुद अनिल चौधरी ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर कहां है कि उन्हें उनके निवास स्थान पर पुलिस ने डिटेन कर लिया है, पता नहीं क्यों।

बता दें कि इस वीडियो में अनिल चौधरी के आसपास पुलिस भी नजर आ रही है। इस वीडियो में दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी कह रहे हैं कि “नमस्कार मैं चौधरी अनिल कुमार दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष। आज जैसे ही मैं सोकर उठा तो मेरे घर पर हमारे एरिया के एसएचओ पहुंचे। उन्होंने बताया कि मुझे डिटेन किया गया है। मैं घर से बाहर नहीं जा सकता हूं। नहीं मालूम क्यों? लेकिन अगर मुझे जानकारी देंगे तो फिर आपको भी बताऊंगा क्यों ?

वही अपने अगले ट्वीट में दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने लिखा है कि “मैं अपनी जनता की सेवा में सदैव तैयार रहता हूँ और हम दिन-रात उनकी मदद कर भी रहे है, लेकिन मुझे समझ ये नहीं आ रहा की सरकार उनकी सेवा या मदद करने से क्यूँ रोक रही है ?”

इस मामले पर दिल्ली पुलिस के डीसीपी ईस्ट का कहना है कि अनील चौधरी को घर में ही डिटेन किया गया है, क्योंकि कल भी और आज सुबह भी ऐसा हुआ कि माइग्रेंट लेबर को गाड़ियों में भरकर अनील चौधरी और कांग्रेस के कार्यकर्ता दिल्ली यूपी बॉर्डर ले गए हैं। इस कारण कानून व्यवस्था में समस्या पैदा हो रही है। लोगों ने नामांक लगा रखा है ना सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो की हुई है। ऐसे में स्थिति बेहद खराब हो रही है। वही डीसीपी का कहना है कि हम यह भी सोच रहे हैं कि इन पर लीगल एक्शन लिया जाए। खाना खिलाने के नाम पर यह लोग मजदूरों को बॉर्डर पर छोड़ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button