वरिष्ठ पत्रकार दीपक शर्मा ने कहा उत्तर प्रदेश में बढ़ते हुए संगठित अपराध अपने आप में चिंता का विषय है।

 

न्यूज़ नशा इन दिनों रोज रात 10:00 बजे उत्तर प्रदेश से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करता है। जिसमें उत्तर प्रदेश के अधिकारी वरिष्ठ पत्रकार और नेता शामिल होते हैं। शुक्रवार की रात को न्यूज़ नशा पर चर्चा का मुद्दा था उत्तर प्रदेश बना स्मार्ट सिटी या क्राइम सिटी इस डिबेट शो के दौरान पैनल में मौजूद वरिष्ठ पत्रकार दीपक शर्मा जिन्होंने लगभग 3 दशकों तक पत्रकारिता की है उन्होंने उत्तर प्रदेश के लिए कहा की कहा कि जब योगी आदित्यनाथ की सरकार उत्तर प्रदेश में आई थी तो शुरुआती 2 से 3 महीने कानून व्यवस्था पर लगाम थी, मगर जैसे-जैसे सरकार के दिन बढ़ते हैं उसी तरीके से कानून व्यवस्था भी बेलगाम होती चली गई, जोकि सरकार और प्रशासन के लिए अच्छे संकेत नहीं है

जब न्यूज़ नशा ने सवाल किया कि क्या उत्तर प्रदेश स्मार्ट सिटी है या क्राइम सिटी

जवाब- दीपक शर्मा ने कहा की उत्तर प्रदेश में बढ़ते हुए संगठित अपराध अपने आप में चिंता का विषय है, मामले कुछ होते हैं एफआईआर कुछ लिखी जाती है, इससे क्राइम ग्राफ दबाया जा सकता है मगर क्राइम हटाया नहीं जा सकता।

दीपक शर्मा ने उत्तर प्रदेश के हाल ही में हुए दर्जनों घटनाओं का जिक्र किया और उन घटनाओं जरिए यह भी बताया कि एफआईआर लिखने में लोगों को अपनी जान तक देने बढ़ जाती है तब जाकर एफआईआर दर्ज होती है।

इस पूरे डिबेट को सुनने के लिए यहां पर क्लिक करें

Related Articles

Back to top button