UEFA Champions League : क्रिस्टियानो रोनाल्डो के डबल के बाद भी बाहर हुई जुवेंटस, ल्योन पहुंची क्वार्टर फाइनल

UEFA Champions League का अंतिम 16 के दूसरे चरण में आज 4 टीमों का मुकाबला था। चैंपियंस ट्रॉफी को सबसे ज्यादा बार जीतने वाली टीम रियल मैड्रिड और मैनचेस्टर सिटी के बीच पहला मुकाबला खेला गया। इसके साथ ही जुवेंटस और ल्योन के बीच दूसरा मुकाबला खेला गया। मैनचेस्टर सिटी ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए रियल मेड्रिड को हरा दिया है। इसी के साथ क्रिस्टीयानो रोनाल्डो की टीम जुवेंटस को भी हार का सामना करना पड़ा है।

इटली के क्लब जुवेंटस का सामना UEFA चैंपियंस लीग में शुक्रवार को अंतिम-16 के दूसरे चरण के मैच में अपने घर एलियांज स्टेडियम में हुआ। सुपरस्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम जुवेंटस पहले चरण के मैच में ल्योन के हाथों 0-1 से हार गई थी और अब जुवेंटस की टीम ल्योन को शिकस्त देकर क्वार्टर फाइनल में पहुंचना चाहती थी। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करके दिखाया बावजूद इसके जुवेंटस को हार का सामना करना पड़ा। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बेहतरीन डबल गोल किया। रोनाल्डो ने दो गोल दागे और अंतिम निर्णय जुवेंटस 2-1 ल्योन का रहा। इसी के साथ टूर्नामेंट में 22 की बराबरी के साथ ल्योन चैंपियंस ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में पहुंच चुकी है। जिसके बाद अब उसका सामना मैनचेस्टर सिटी से होना है। जो कि इस समय बहुत बेहतरीन खेल खेल रही है।

वहीं मैनचेस्टर सिटी ने आज बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करके दिखाया। पहले से ही आगे चल रही मैनचेस्टर सिटी के Rahim sterling और G.Jesus ने बेहतरीन गोल दागे। वही रियल मैट्रिक के करीब बेंजमा ने एक गोल दागा। हालांकि रियल मेड्रिड को यह मुकाबला जीतने के लिए तीन गोल और दागने थे लेकिन ऐसा करने में रियल मैट्रिक कामयाब नहीं हो पाई और उसे मैनचेस्टर सिटी के सामने हार का सामना करना पड़ा है जिसके बाद अब मैनचेस्टर सिटी सीधे तौर पर क्वार्टर फाइनल में पहुंच चुकी है।

Related Articles

Back to top button