बिहार विकास की नयी कहानी लिखेगा : जेपी नड्डा

सासाराम। भाजपा के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा है कि आत्मनिर्भर बिहार के लिए केंद्र सरकार ने बिहार को 30 लाख करोड़ का पैकेज दिया है। इससे बिहार विकास की नयी कहानी लिखेगा। उन्होंने रोहतास जिले के बिक्रमगंंज के काराकाट मेें गुुुरुवार को आयोजित चुुुनावी सभा मेें यह बात कही। उन्होंने कहा कि पहले बिहार का बजट 24 हजार करोड़ का होता था जो आज 2 लाख 20 हजार करोड़ का हो गया है ।यह विकास का एन डी ए का पैमाना है। आत्म निर्भर बिहार के लिए 30 लाख करोड़ का पैकेज केन्द्र सरकार ने दिया है जिससे बिहार विकास की नयी कहानी लिखेगा।

रोहतास जिले के बिक्रमगंज में काराकाट के प्रत्याशी राजेश्वर राज के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए उन्होंंने कहा कि बिहार में उजाला लाने के लिए पहले के अंधेरे को याद रखना होगा ।उन्होंंने आरोप लगाया कि लालू राज में सीवान में आतंक राज कायम करने वाले शहाबुद्दीन को नीतीश सरकार ने अंदर किया अन्यथा दिन के उजाले में डी एम की हत्या इसी बिहार में होती थी। नड्डा ने कहा कि कोरोना काल में गरीबों को मुफ्त अनाज, महिलाओं के खाते में पैसे और मुफ्त गैस देने का कार्य मोदी सरकार ने किया। यह कोई छोटी बात नहीं अन्यथा पहले तो जन धन खाता खोलवाने को लेकर खिल्ली उड़ायी जाती थी। उन्होंंने कहा कि गरीबों की बात करना आसान है लेकिन उनके लिए कार्य किसी 56 इंच के सीने वाला ही कर सकता है।

नड्डा ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटा कर मोदी जी ने आतंक का राज समाप्त किया तो तीन तलाक हटाकर मुस्लिम महिलाओं को नारकीय जिंदगी के अभिशाप से मुक्त कराया ।और न्यायालय के आदेश के बाद प्रधानमंत्री ने राम मंदिर का शिलान्यास किया जो करोड़ों हिन्दुओं की आस्था से जुड़ा था ।इसे रोकने के लिए कोंग्रेस ने कोई हथकंडा नहीं छोड़ा था ।उन्होंंने राजेश्वर राज को जिता कर नीतीश कुमार के नेतृत्व में पुनः सरकार बनाने की अपील की। सभा को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा संजय जायसवाल और पार्टी प्रत्याशी राजेश्वर राज ने भी संबोधित किया।

Related Articles

Back to top button