बंगरा घाट : जिस मेगा ब्रिज का उद्घाटन करने वाले हैं नीतीश कुमार, उसका अप्रोच रोड हुआ ध्वस्त

बिहार में इस समय तेज बारिश और बाढ़ के हालात बने हुए हैं। ऐसे में अब बिहार में कुल की अप्रोच सड़क के टूटने का एक और मामला सामने आया है जिसने बिहार सरकार पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है। जिसमे का ब्रिज का उद्घाटन आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करने वाले थे उसमें का ब्रिज की अप्रोच सड़क टूट गई है। यह छपरा में बांग्ला घाट महासेतु की अप्रोच रोड है जो ध्वस्त हुई है। बताया जा रहा है कि स्कूल की लागत 509 करोड रुपए है और सीएम नीतीश कुमार इसका उद्घाटन भी करने वाले थे उससे पहले ही यह अप्रोच सड़क ध्वस्त हो गई है।

खबर है कि बैकुंठपुर में सारण बांध टूटने की वजह से बंद रखा महासेतु की अप्रोच रोड कट गई है। महासेतु कि आप रोज सड़क करीब 50 मीटर के दायरे में ध्वस्त हो गई है। बिहार राज्य पुल निर्माण निगम के अधिकारी भी इसे देखने के लिए मौके पर पहुंचे हैं और 2 से अधिक जेसीबी मशीन और सैकड़ों मजदूर को मरम्मत के काम पर भी लगा दिया गया है।

इस पर गोपाल ट्वीट कर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि गोपालगंज का बंगरा घाट का पुल जो सीएम द्वारा उद्घाटन के पहले ही टूट गया। अब बीजेपी जेडीयू वाले हल्ला करेंगे कि पुल नहीं अप्रोच रोड टूटा है जैसे अप्रोच रोड विपक्ष ने बनाया हो। सीएम फिर भी उद्घाटन करेंगे क्योंकि वह आजकल किसी भी नई, पुरानी, जर्जर, टूटी हुई चीजों का उद्घाटन करने को आमादा है।

बंगरा घाट महासेतु के छपरा साइड में करीब 11 किलोमीटर और मुज़फ़्फ़रपुर साइड में 8 किलोमीटर लंबे अप्रोच सड़क का निर्माण किया गया है। महासेतु और अप्रोच सड़क की लागत 509 करोड रुपए आई है।

Related Articles

Back to top button