सुशांत के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी! MCD ने किया बड़ा ऐलान

नई दिल्ली : दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। ऐसे में सुशांत के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस दक्षिणी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई।दक्षिणई दिल्ली के एंड्रयूजगंज में एक सड़क के नाम को सुशांत सिंह राजपूत का नाम दिया जाएगा।

सुशांत के जन्मदिन पर हुआ ऐलान

इसके संबंधित कागज पर बीते गुरुवार को मोहर लग गई है।अधिकारियों ने बताया कि कांग्रेस पार्षद अभिषेक दत्त ने सितंबर 2020 में सड़क का नाम अभिनेता के नाम पर रखने का प्रस्ताव रखा था जिसके लिए एसडीएमसी सदन ने अपनी बैठक में इसे मंजूरी दे दी है।

क्यों दिया गया था ये प्रस्ताव

आपको बता दें कि इस प्रस्ताव को देते हुए दत्त ने कहा था कि सड़क संख्या 8 में काफी ज्यादा बिहार के लोग रहते हैं इसलिए यहां के एंड्रयूज गंज से इंदिरा गांधी मार्ग के बीच के एक भाग का नाम बदलकर सुशांत सिंह राजपूत रख देना चाहिए।

आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया था कि उन्होंने 15 करोड़ रुपये सुशांत के अकाउंट से गायब किए थे। इन आरोपों के आधार पर ईडी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर जांच कर रही है।

इस फिल्म में काम करने वाले थे सुशांत

सुशांत मुंबई में हुए आतंकी हमले पर बन रही फिल्म में काम करने वाले थे। इसके लिए सुशांत ने फिल्म के मेकर से अपनी मौत के एक दिन पहले यानी कि 13 जून को लंबी बातचीत भी की थी। इस फिल्म को निखिल आडवाणी डायरेक्ट करने वाले थे जिसकी तैयारियां भी जोरों पर थीं। जानकारों की मानें तो इस फिल्म की कहानी को मुंबई हमले के आरोपी अजमल कसाब के इर्द-गिर्द रखे जाने का प्लान बनाया गया था। लेकिन ये प्लान अधूरा ही रह गया और सुशांत अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह गए।

Related Articles

Back to top button