बागपत : बेटे के केस की पैरवी करने पर पिता को गोली मारी

बागपत। जिले के कोतवाली बागपत क्षेत्र के हरचंदपुर गांव में बुधवार की देर रात को बेटे की कथित मौत के केस की पैरवी करने पर पिता को गोली मार दी गई। घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
हरचंदपुर गांव के 50 वर्षीय वकील ने बताया कि वह बागपत दुकान से बुधवार की देर रात को अपने घर लौट रहे थे। गांव के स्कूल व तालाब के निकट पहुंचने पर अचानक ही ईख के खेत से छह लोग निकले और उनको घेरकर जानलेवा हमला कर दिया। वह पैर में गोली लगने से घायल हुए। बाद में आरोपित धमकी देते हुए दो बाइक की फरार हो गए।
पीड़ित का आरोप है कि गत 13 जून को उसके बेटे शाहनवाज की हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया गया था। इस मामले में अदालत के आदेश पर पुलिस ने आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया था। आरोपित खुलेआम गांव में घूम रहे हैं और केस में समझौते का दबाव बना रहे हैं। केस की पैरवी करने पर ही उन पर जानलेवा हमला किया गया है। चार हमलावरों को पहचान लिया गया है। सीओ ओमपाल सिंह व कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही ने मामले की जांच पड़ताल की और पीड़ित से घटना की जानकारी प्राप्त की। इस मामले में सीओ ओमपाल सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button