बागपत : बहू ने ही प्रेमी के साथ मिलकर की थी ससुर की हत्या

बागपत। पुलिस ने बसी गांव के सुखवीर हत्याकांड का बुधवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर पुत्रवधु ने ही प्रेमी के साथ मिलकर अपने ससुर की हत्या की थी। पुलिस ने हत्यारोपी पुत्रवधु व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।
एसपी अभिषेक सिंह ने बुधवार को पत्रकारवार्ता में बताया कि गत 9 अक्टूबर को गांव बसी में 65 वर्षीय किसान सुखवीर की हत्या कर दी गई थी। उसका शव ओमपाल के ईख के खेत में लहुलुहान हालत में पड़ा मिला था। मृतक के पुत्र ने कोतवाली खेकड़ा में अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने हत्यारोपी मृतक की पुत्रवधु व उसके प्रेमी टेलर राजीव को गिरफ्तार कर लिया है।
एसपी ने बताया कि राजीव एक टेलर है और गांव में ही उसकी टेलरिंग की दुकान है। कई बार वह मृतक के घर पर कपड़ों की माप लेने के लिए गया था। इस दौरान उसका मृतक की पुत्र वधु से मेल जोल हो गया था। पूछताछ के दौरान पता चला कि महिला का पति राजस्थान में नौकरी करता है और महिला परिवार के साथ गांव में ही रहती है। बताया कि मृतक की पुत्रवधु व राजीव के बीच अवैध संबंध थे और वह छिपकर अक्सर खेतों में मिलते थे। उनके संबंधों के बारे में महिला के ससुर को भी पता चल गया था और वह उन पर नजर रखने लगा था।
एसपी ने बताया कि गत 9 अक्टूबर को महिला के परिजन एक समारोह में शामिल होने के लिए रिश्तेदरी में गए हुए थे। मौका पाकर राजीव अपनी प्रेमिका को लेकर निकट ही ओमपाल के ईख के खेत में पहुंच गया। इस बीच उनका पीछा करते हुए सुखबीर भी वहां पहुंच गया और उसने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। बदनामी व घर से निकाले जाने के डर से पुत्रवधु ने ससुर को ही रास्ते से हटाने का निर्णय लिया। उसने अपने ससुर के हाथ पकड़ लिए और प्रेमी को उसकी हत्या करने को कहा। इसके बाद प्रेमी ने किसान की गर्दन पर कैंची से कई वार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एसपी ने बताया कि राजीव कैंची पहले से अपने साथ लिए हुए था। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए दोनों को जेल भेज दिया है।’

Related Articles

Back to top button