अनूपपुर: एसपी ने कलेक्टर को भेजी रिपोर्ट, बताया काफिले पर नहीं हुआ पथराव

अनूपपुर। प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के काफिले को काले झंडे दिखाए जाने के दौरान हुए कथित पथराव के मामले में एसपी ने अपनी रिपोर्ट कलेक्टर को भेज दी है। पुलिस अधीक्षक ने काफिले पर कोई पथराव नहीं होने की बात कही है।

पुलिस अधीक्षक मांगीलाल सोलंकी ने बताया कि वायरल हुई वीडियो पर कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी ने मामले से सम्बंधित जांच रिपोर्ट मांगी थी। जिसमें घटना स्थल पर मौजूद पुलिस जवानों व अन्य से पूछताछ पर काफिले पर किसी प्रकार के पथराव की घटना से इंकार किया है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने मप्र के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति द्वारा मीडिया को दी गई जानकारी व वायरल हो रहे वीडियो का हवाला देते हुए बताया कि खुद पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कारकेड पर किसी प्रकार के पत्थरबाजी नहीं होने की बात कह रहे हैं। उन्होनें बताया है कि वीडियों में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कह रहे हैं कि वे कमलनाथ के साथ ही कार में थे। वाहन पर किसी प्रकार का पथराव नहीं हुआ। साथ ही मीडिया द्वारा इसे अफवाह फैलाकर गलत जानकारी देने की बात कह रहे हैं।

विदित हो कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ गत दिनों अनूपपुर दौरे पर पहुंचे थे, जहां हेलीपैड से आमसभा स्थल आने के दौरान अनूपपुर-कोतमा मार्ग स्थित भाजपा चुनावी कार्यालय स्थल पर भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने काफिले को काल झंडा दिखाते हुए घेराव करने का प्रयास किया था। इसी दौरान एक युवक ने जमीन से कुछ उठाकर काफिले की ओर फेंका था, जिसकी वीडियो वायरल हुई थी।

Related Articles

Back to top button