BJP में आज एक बड़े नेता की एंट्री, पायलट से ट्रंप तक ट्विटर यूजर्स के मजेदार गेस

ट्विटर पर रविवार को उस समय हड़कंप मच गया जब राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने बताया कि दोपहर 12 बजे एक प्रतिष्ठित शख्सियत पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने नाम की घोषणा नहीं की है। इसके बाद ट्विटर यूजर्स ने गेस लगाने शुरू कर दिए। कोई सचिन पायलट का नाम बता रहा है तो कोई पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का नाम बता रहा है।

दरअसल, हाल के कुछ समय में कांग्रेस के कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। इसलिए अनिल बलूनी का यह ट्वीट चर्चा में आ गया। इस ट्वीट ने सियासत गर्म कर दी और राजनीतिक गलियारे में हलचल बढ़ा दी है। यह अलग बात है कि अनिल बलूनी ने नाम की घोषणा नहीं की है। इससे पहले कांग्रेस के बड़े नेता जितिन प्रसाद भी बीजेपी में शामिल हुए थे।

इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है। कोई सचिन पायलट का नाम बता रहा है तो कोई किसी का नाम बता रहा है। एक यूजर ने मजेदार रिप्लाई करते कि वह शख्सियत और कोई नहीं बल्कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हैं। इतना ही नहीं एक ने लिखा कि शायद राहुल गांधी ही बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं।

फिलहाल कयासों का दौर शुरू हो चुका है, कुछ यूजर्स ने यह भी अंदाजा लगाया कि मणिपुर कांग्रेस के सीनयर नेता बीजेपी में शामिल होंगे। बीजेपी ने अभी तक किसी का नाम नहीं बताया है ना ही किसी नेता ने इस बारे में तस्वीर साफ की है। हालांकि जैसा कि अनिल बलूनी ने बताया है रविवार दोपहर तक यह जाएगा कि कौन बीजेपी में शामिल होने जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के नेता बाबुल सुप्रियो ने कहा कि वह राजनीति छोड़ रहे हैं और सांसद पद से भी इस्तीफा दे देंगे। इस महीने की शुरुआत में पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री के पद से इस्तीफा देने वाले सुप्रियो ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए इसकी घोषणा की है। सुप्रियो ने कहा कि उनके और राज्य के भाजपा नेताओं के बीच मतभेद था और वरिष्ठ नेताओं के बीच मतभेद पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे थे।

Related Articles

Back to top button