अमर सिंह का दिल्ली के छतरपुर में हुआ अंतिम संस्कार, दोनों बेटियों ने दी मुखाग्नि

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह का दिल्ली के छतरपुर में आज अंतिम संस्कार कर दिया गया है। अमर सिंह की दोनों बेटियों ने उन्हें मुखाग्नि दी। बता दें कि अमर सिंह बीते कई दिनों से सिंगापुर के एक अस्पताल में भर्ती थे। जहां उनकी तबीयत खराब होने के चलते उनका निधन हो गया था। जिसके बाद रविवार को उनका पार्थिव शरीर सिंगापुर से दिल्ली लाया गया था। दिल्ली के छतरपुर में अमर सिंह का अंतिम संस्कार होना था जो आज हो गया है।

इस दौरान अंतिम संस्कार के समय चुनिंदा लोग ही इसमें शामिल हुए। वजह है कोरोनावायरस। राजधानी दिल्ली में फैल रही कोरोनावायरस के चलते अंतिम संस्कार में कम लोगों को आने के लिए कहा है। ऐसे में अंतिम संस्कार के समय चुनिंदा लोग ही मौजूद थे।

इस दौरान पूर्व अभिनेत्री और बीजेपी नेता जयाप्रदा भी मौजूद रहीं। दिल्ली के छतरपुर स्थित श्मशान घाट में आज 11.30 बजे उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर अमर सिंह की पत्नी पंकजा सिंह और दोनों बेटियां मौजूद रहीं।

वहीं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह दिल्ली में अमर सिंह के घर पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी। राजनाथ सिंह के अलावा बीजेपी के राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी उन्हें उनके छतरपुर स्थित फॉर्म हाउस में श्रद्धांजलि दी। रविवार शाम को एक चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए सिंगापुर से उनका शव दिल्ली लाया गया था।

Related Articles

Back to top button