अखिलेश यादव ने कहा डिम्पल के बारे में ग़लत बोला तो बर्दाश्त नही करूँगा

सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने कन्नौज बस हादसे में पीड़ितों को मदद देने में सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाया है। पत्रकारों से बात करते हुये अखिलेश यादव ने भाजपा पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा अंग्रेजो की तरह बांटो और राज करो वाली राह पर चल रही है। अखिलेश यादव ने सरकार द्वारा कमिश्नर बनाए जाने पर अफसरों पर भी तंज कसा है।

मेडिकल कालेज में बस हादसे में घायल लोगों का हाल लेने के बाद अखिलेश यादव ने मेडिकल कालेज के ही एक कमरे में पत्रकारों से बात की। उन्होंने कहा कि जिन अफसरों ने लोकसभा चुनाव में सरकार को खुश किया है। अब सरकार उन्हें कमिश्नरी का इनाम दे रही है। अखिलेश ने बिना नाम लिए कमिश्नर बनाये गये अफसर पर हमला किया। उन्होंने कहा कि यह वही अफसर हैं। जिसने कन्नौज में चुनाव से एक रात पहले पुलिस से पैसा बंटवाया उसे गिफ्ट दिया है कमिश्नरी का।

एनआरसी, सीएए और एनपीआर के विरोध पर डटे पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि ऐसा कौन सा कागज है जो भाजपा अब हमसे चाहती है। उन्होने कहा कि भाजपा सिर्फ  मुसलमानों को डरा रही है।

कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक और जिले के कुछ भाजपा नेताओं को उन्होंने मर्यादा में रहने की चेतावनी दी। अखिलेश यादव ने कहा कि जिस तरह यहां के सांसद और कुछ भाजपा नेता डिम्पल यादव पर अमर्यादित टिप्पणियां सोशल मीडिया के जरिये करते हैं। वह सुधर जाएं नही तो हम भी उनकी तरह के ही मिजाज के हैं।

Related Articles

Back to top button