नाबालिक लड़की को रेप के बाद भट्टी में जिंदा जलाया।

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक लड़की को रेप के बाद कोयला भट्टी में जिंदा जलाया। घटना रात 10 बजे की है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मामले में पुलिस ने अब तक 3 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।जानकारी के मुताबिक़ भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र के नरसिंहपुरा गांव में बीती रात एक लापता मासूम का शव गांव से 3 किलोमीटर दूर जलते भट्टे में पाया गया।

बच्ची का शव भट्टे में मिलने के साथ ही ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया।सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर धरना देकर बैठ गए हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि परिजन बीती रात को ही बच्ची के लापता होने पर कोटडी थाने में पहुंचे थे। मगर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने टालमटोल वाला रवैया अपनाया। बच्ची के आधार कार्ड और जन्म प्रमाण पत्र जैसी दस्तावेज लाने की बात कह कर टाल दिया था।
इस बात को लेकर ग्रामीणों में रोष है।

रेप के आरोप के बाद BJP नेता ने फेसबुक पर लाइव जाकर खाया ज़हर

बताया जा रहा है कि कल दोपहर को नरसिंहपुरा गांव में रहने वाले एक गुर्जर परिवार की बच्ची अपनी मां के साथ बकरी चराने गई थी।बच्ची मां से बिछड़ गई और उसके बाद देर रात तक घर नहीं पहुंची।मगर लापता बच्ची की तलाश पूरी रात परिजन करते रहे। इस बीच अल सुबह बच्ची के शरीर उनके खेत के पास कोयले के भट्टे में मिला। जिसमें एक चांदी का कड़ा भी था।

इसके बाद परिजनों ने सूचना पुलिस को दी।मौके पर पुलिस पहुंची कोटडी डिप्टी श्याम सुंदर के साथ ही थाना प्रभारी मौके पर मौजूद हैं।पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर ने भीलवाड़ा पुलिस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस अगर समय रहते बच्ची के परिजनों को टाल मटोल नहीं करती और तलाश करती तो शायद बच्चों को बचाया जा सकता था। वहीं उन्होंने यह भी आरोप लगाया और आशंका जाहिर की कि बच्ची के साथ हत्या से पहले जलाने से पहले दुष्कर्म हुआ है।

छत्तीसगढ़: बस्तर के सुकमा में आवासीय स्कूल में 7 साल की बच्ची से रेप

Related Articles

Back to top button