दिल्ली के संगम विहार में 3000 रुपये के लोन को लेकर एक शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी गई

3000 रुपये के लोन को लेकर एक शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी गई

दक्षिण दिल्ली के संगम विहार में बुधवार को दिनदहाड़े 21 साल के एक युवक पर एक दर्जन से ज्यादा बार चाकू से हमला किया गया। दिल्ली पुलिस ने कहा कि यूसुफ अली नाम के मृतक पर एक व्यक्ति ने हमला किया था, जिसे वह 3,000 रुपये के ऋण को लेकर जानता था।

पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान संगम विहार में रहने वाले शाहरुख के रूप में हुई है।

बुधवार सुबह करीब 7.30 बजे, स्थानीय निवासियों ने दो लोगों को लड़ते हुए देखा, जब घटना के बारे में पीसीआर कॉल की गई। हमले के वीडियो में प्रतिवादी को भीड़ भरी सड़क पर एक किताब की दुकान के बाहर पीड़ित पर चाकू से बार-बार हमला करते हुए कैद किया गया है।

दो मिनट के इस वीडियो में अली को हमले से लड़ते हुए दिखाया गया है, लेकिन उसके सीने और पेट पर कई बार वार किया गया है। शाहरुख को बाद में स्थानीय लोगों ने रोक लिया।
डीसीपी (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा, “हमें सुबह चाकू मारने की घटना के बारे में फोन आया और हम घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपी और पीड़िता को जमीन पर पड़ा पाया। प्रतिवादी को जनता द्वारा पीटा गया और चोटें आईं। अली ने दम तोड़ दिया और दोनों को अस्पताल ले जाया गया।

शाहरुख को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।

शाहरुख के पिता शाहिद अली ने कहा कि कर्ज को लेकर शाहरुख ने तीन-चार दिन पहले उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी। वह और उसके साथी मेरे बेटे को परेशान कर रहे थे। काश हमने अपनी शिकायतें व्यक्त की होतीं। स्थानीय लोगों ने मुझसे संपर्क किया जिन्होंने मुझे बताया कि मेरे बेटे को बेरहमी से चाकू मारा गया है। अली ने बताया कि करीब तीन लड़कों ने उसकी हत्या कर दी।

Related Articles

Back to top button
World Photography Day 2023 National Book Lovers Day सूर्य कुमार यादव दिल्ली विश्वविद्यालय के शीर्ष 3 कॉलेज