रामस्वरूप कालेज में अधिकारी समेत 15 स्टूडेंट हुए कोरोना पॉजिटिव, फिर भी होंगे ऑफलाइन एग्जाम

कोरोना की चपेट में आया रामस्वरूप कालेज, ऑफलाइन एग्जाम को लेकर स्टूडेंट ने किया प्रदर्शन

लखनऊ: यूपी के लखनऊ में कोरोना का कहर लगातार जारी है. शहर में शुक्रवार को करीब 300 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. वहीँ लखनऊ के रामस्वरूप कालेज में अधिकारी समेत 15 लोग  कोरोना पॉजिटिव मिले है. कालेज में कोरोना के केस आने के बाद भी छुट्टी नहीं की गई. जिसके बाद अब कालेज के स्टूडेंट ने गेट पर आज प्रदर्शन किया है. बता दें कालेज ने कोरोना केस मिलने के बाद भी 11 जनवरी को ऑफलाइन एग्जाम रखा है.

ऐसे में अगर हम पूरे यूपी की बात करें तो लगातार कोरोना के नए वैरिएंट अपना पैर पसार रहा है. बताया जा रहा है कि संक्रमितों ज्यादातर विदेश या दूसरे राज्यों की यात्रा करने वाले शामिल हैं. जबकि खास बात ये है कि मरीजों में 18 साल से कम उम्र के 24 बच्चे भी इस वायरस के चपेट में आए हैं.

विदेश से आए लोगों में थे कोरोना के लक्षण

बता दें शहर में विदेश या अन्य राज्यों की यात्रा करने के बाद लौटे लोग लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं और बुधवार को 73 यात्रियों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. जबकि कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग में 75 लोग पॉजिटिव मिले हैं. वहीं सर्दी और बुखार जैसे हल्के लक्षण वाले 60  लोग संक्रमित मिले हैं. यात्रा से पहले जिन 15 लोगों का परीक्षण कराया गया, वह पॉजिटिव पाए गए हैं.

जिले में 9 स्वास्थ्य कर्मी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. जिले में कोरोना के नए मामले मिलने के बाद अब एक्टिव मरीज बढ़कर 757 हो गए हैं.

Related Articles

Back to top button