पति-पत्नी में हुआ विवाद, तो महिला ने गुस्से में मगरमच्छ के मुंह में फेंका अपना बच्चा

कर्नाटक में पति-पत्नी में इस कदर विवाद बढ़ गया कि महिला अपने 6 साल के बच्चे को लेकर एक नदी के पास पहुंच गई जहां उसने नदी में बच्चों को फेंक दिया जिसके बाद मगरमच्छ के जबड़े से बच्चे को बरामद किया गया।

पति-पत्नी विवाद में बच्चे की गई जान

कर्नाटक के हलामदी गांव में पति-पत्नी में विवाद इस कदर बढ़ गया कि महिला अपने बच्चे को लेकर एक नदी के पास पहुंची जहां पर उसने अपने मासूम बच्चे को मगरमच्छ वाली नदी में फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले को लेकर पता चला कि 6 साल का विनोद बोलने और सुनने की बीमारी से जूझ रहा था। जिसको लेकर पति-पत्नी में लगातार वाद विवाद हुआ करता था। शनिवार को दोनों के बीच वाद विवाद इस कदर बढ़ गया कि महिला रात 9:00 बजे अपने बच्चे को लेकर एक नदी के पास पहुंचती है और उसे नदी में फेंक देती है। जिससे बच्चे की मौत हो जाती है।

पुलिस ने पति-पत्नी को किया गिरफ्तार

हलामदी गांव के यहां रहने वाले 36 साल के रवि कुमार की 32 साल की पत्नी सावित्री से कहा सुनी हो गई थी। दोनों के बीच कहा सुनी इस कदर बड़ी की महिला अपने बच्चे को लेकर नदी के पास पहुंचती है और उसे नदी में फेंक देती है। बाद में जब इस मामले की जानकारी पुलिस को होती है तो पुलिस मौके पर पहुंचती है और बच्चे को ढूंढने की कोशिश करती है।दूसरे दिन बच्चे के शव को बरामद कर लिया जाता है। जिसके शरीर पर मगरमच्छ के हमले के कई निशान पाए जाते हैं। इस मामले में महिला और पुरुष को गिरफ्तार कर लिया जाता है। महिला से पूछताछ की जाती है तो वह कहती है कि उसका पति इसके लिए जिम्मेदार है। क्योंकि मेरा बेटा सुनने और बोलने की बीमारी से जूझ रहा था और मेरा पति चाहता था कि इसको मार दिया जाए। इसलिए मैंने यह कदम उठाया है। फिलहाल में पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।

Related Articles

Back to top button