गोरखपुर : गैंगेस्टर एक्ट में वांक्षित व हाइवे पर लूट की घटना को अंजाम देने वाला अभियुक्त तमंचे के साथ गिरफ्तार

खोराबार पुलिस ने हाइवे पर लूट की घटना को अंजाम देने वाले ,गैंगेस्टर एक्ट में वांक्षित व ,15 हजार के इनामी व जेल की सजा काट चुके अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया.पकड़े गए अभियुक्त के पास से एक तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया.अभियुक्त को पकड़ कर पुलिस लाइन में सीओ कैंट ने किया खुलासा।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर जनपद में अपराध व अपराधियों पर रोकथाम के लिए पुलिस अधीक्षक नगर के मार्गदर्शन व क्षेत्राधिकारी कैंट के नेतृत्व में खोराबार पुलिस ने ऐसे अभियुक्त को गिरफ्तार किया है जिसका पुराना अपराधिक रिकार्ड है. लूट की घटना में जेल भी जा चुका है.अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर गोरखपुर के पुलिस लाइन में सीओ कैंट ने खुलासा किया।

क्षेत्राधिकारी कैंट सुमित शुक्ला ने पुलिस लाइन में कान्फ्रेंस के दौरान बताया कि ये अभियुक्त रुपेश साहनी उर्फ बबलू साहनी बेलीपार क्षेत्र का रहने वाला है .खोराबार क्षेत्र में हाईवे पर लूट की घटना को अंजाम देता था इसका काफी पुराना आपराधिक इतिहास भी है अभियुक्त के ऊपर एसएसपी साहब ने ₹15000 का इनाम भी घोषित किया था गैंगस्टर एक्ट में वांछित भी है जेल भी जा चुका जेल से छूट के आने के बाद फिर हाईवे पर लूट की घटना को अंजाम देने लगा जिसको खोराबार की टीम ने गिरफ्तार किया है अभियुक्त के पास से एक तमंचा भी बरामद हुआ।

खोराबार पुलिस ने 15 हजार रुपये के इनामी शातिर बदमाश रुपेश साहनी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है वहीं शातिर के पास से पुलिस ने अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है। वही शातिर के ऊपर खोराबार थाने पर चार संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज है।

Related Articles

Back to top button