दिलीप कुमार के दोनों भाई हुए कोरोनावायरस पॉजिटिव, मुंबई के लीलावती अस्पताल में हुए एडमिट

साल 2020 पूरी दुनिया भर के लिए बहुत अच्छा नहीं रहा है खासकर की बॉलीवुड के लिए। खबर है कि भारतीय कलाकार दिलीप कुमार के दोनों छोटे भाई एहसान खान और असलम खान कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती भी करा दिया गया है। कोरोनावायरस की चपेट में लगातार बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी आ रहे हैं। इससे पहले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन उनके बेटे अभिषेक बच्चन बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे।

वही आप दिलीप कुमार के दोनों भाई भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों की मानें तो दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो ने एहसान और असलम की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया है। एहसान खान की उम्र 90 साल की है वही असलम खान उनसे उम्र में कुछ साल छोटे बताए जा रहे हैं। डॉक्टर जालील पारकर ने इस बात की जानकारी दी है।

बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों को non-invasive वेंटिलेटर पर रखा गया है। हालन की अकड़ दिलीप कुमार पूरी तरह से स्वस्थ हैं क्योंकि वह दोनों भाइयों से अलग रहते हैं। बता दें कि दिलीप कुमार 97 साल के हो चुके हैं और अपनी पत्नी सायरा बानो की देखरेख में रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव रहते हैं और प्रशंसकों को पोस्ट कर अपनी हेल्थ की अपडेट भी देते हैं।

Related Articles

Back to top button