क्रिकेटर शिखर धवन पर वाराणसी जिला प्रशासन करने जा रहा कार्रवाई, जानें पूरा मामला

वाराणसी (Varanasi) दौरे पर पहुंचे इंडियन क्रिकेटर शिखर धवन (Cricketer Shikhar Dhawan) विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. दरअसल वाराणसी में नौका विहार के दौरान उन्होंने विदेशी पक्षियों को दाना खिलाया था।

जबकि बर्ड फ्लू (Bird Flu) को देखते हुए जिला प्रशासन ने ऐसा करने पर रोक लगाया है. शनिवार को शिखर धवन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिला प्रशासन ने इसका संज्ञान लिया है और कार्रवाई के मूड में नजर आ रहा है।

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि जिस नाव से  शिखर धवन नौका विहार के लिए गए थे उस नाविक पर भी कार्रवाई शुरू की जा रही है।

उन्होंने बताया कि बर्ड फ्लू के दौरान विदेशी पक्षियों को दाना खिलाने पर रोक है. लेकिन धवन ने अपने ऑफिसियल ट्विटर से एक फोटो ट्वीट की है जिसमें वे दाना खिलाते नजर आ रहे हैं. ऐसे में तस्वीर की जांच की जा रही है।

बता दें वाराणसी शिखर धवन ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन भी किए और विश्व प्रिसद्ध गंगा आरती का भी लुत्फ़ उठाया. इस दौरान अपनी पहचान छिपाने के लिए उन्होंने मास्क भी लगा रखा था. हालांकि इसके बावजूद कुछ लोगों ने उन्हें पहचान लिया।

धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया है. शिखर धवन की एक ऐसी तस्वीर भी वायरल हुई है जिसमें वे त्रिपुंड लगाए नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button