#UkhadDiya: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद से ट्रेंड कर रहा ये हैशटैग, जानिए क्या है वजह

महाराष्ट्र में उद्धव सरकार गिरने के बाद सोशल मीडिया पर 'उखाड़ दिया' हैशटैग (#UkhadDiya) ट्रेंड करने लगा है। आम ट्विटर यूजर्स के साथ-साथ भाजपा नेता नितेश राणे, तेजिंदर बग्गा आदि ने भी इस हैशटैग के जरिए संजय राउत को निशाने पर लिया है।

#UkhadDiya महाराष्ट्र में उद्धव सरकार गिरने के बाद सोशल मीडिया पर ‘उखाड़ दिया’ हैशटैग (#UkhadDiya) ट्रेंड करने लगा है। आम ट्विटर यूजर्स के साथ-साथ भाजपा नेता नितेश राणे, तेजिंदर बग्गा आदि ने भी इस हैशटैग के जरिए संजय राउत को निशाने पर लिया है। वहीं संजय राउत का एक पुराना बयान भी वायरल हो रहा है। दरअसल जब महाराष्ट्र में कंगना के घर पर जब बुलडोजर चला था तब संजय राउत ने  कहा था कि ‘उखाड़ दिया’। राउत का ‘उखाड़ दिया’ वाली टिप्पणी अखबार की सुर्खियां भी बनी थी। वहीं घर टूटने के बाद कंगना ने उद्धव सरकार को श्राप भी दिया था और कहा था कि जिस तरह उनका घर टूटा है, उसी तरह उद्धव का घमंड भी टूटेगा। इसके बाद कंगना ने फिर बयान दिया था कि एक महिला का अपमान करने की सजा अघाड़ी सरकार को जरूर चुकानी होगी।

अब यूजर्स संजय राउत पर जमकर निशाने साध रहे है। इक यूजर्स ने यहां तक कह दिया कि  फाइनली हमने आपका उखाड़ ही दिया संजय राउत। इसके बाद से ये हैशटैग काफी ट्रेंड कर रहा है।

एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि ढाई साल बाद आखिरकार महाराष्ट्र से महाविकास अघाड़ी सरकार को उखाड़ दिया गया।

फाइनली हमने आपका उखाड़ ही दिया संजय राउत
वहीं उद्धव सरकार गिरने के बाद एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि फाइनली हमने आपका उखाड़ ही दिया संजय राउत।

 

ये भी पढ़ें-महाराष्ट्र में सरकार बनाने को BJP तैयार, अग्निपथ के खिलाफ पंजाब में प्रस्ताव लाएगी AAP, पढ़ें आज की 10 बड़ी खबरें

Related Articles

Back to top button