Political Crisis: उद्धव सरकार के नाम बदलने के फैसले के खिलाफ कांग्रेस, बुलाई अहम बैठक

Political Crisis: उद्धव सरकार द्वारा कुछ जिलों के नाम बदलने से कांग्रेस में नारजगी है।  इस बात पर पार्टी ने मीटिंग बुलाई है। जिले के नामकरण को लेकर कांग्रेस के भीतर मतभेद है।

Political Crisis: उद्धव सरकार द्वारा कुछ जिलों के नाम बदलने से कांग्रेस में नारजगी है।  इस बात पर पार्टी ने मीटिंग बुलाई है। जिले के नामकरण को लेकर कांग्रेस के भीतर मतभेद है। कांग्रेस ने विधान भवन में विधायकों की मीटिंग बुलाई है। मीटिंग में औरंगाबाद और उस्मानाबाद का नाम बदलने को लेकर कांग्रेस के मुस्लिम विधायक और नेता अपना विरोध दर्ज कराएंगे। सीएलपी मीटिंग में बालासाहेब थोराट अशोक चौहान सहित कई कांग्रेस नेता मौजूद रहेंगे।

Political Crisis: मीटिंग में शिंदे के अकेले मुंबई जाने को लेकर हुई चर्चा

गोवा में हुई मीटिंग में यह चर्चा हुई है कि पहले एकनाथ शिंदे अकेले मुंबई जाए और देवेंद्र फड़नवीस से मुलाक़ात करे। वे गठबंधन और भागीदारी पर निर्णय ले और फिर आगे की रणनीति तय हो।

Political Crisis: नैतिकता की राजनीति करने वाले नेता हैं उद्धव ठाकरे

शिवसेना नेता संजय राऊत ने कहा है कि, पार्टी के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कल रात को इस्तीफा दिया. सर्वोच्च न्यायालय से जिस तरह का फैसला आया, उसके बाद उनके लिए पद पर रहना उचित नहीं थाय वो बहुत ही नैतिकता की राजनीति करने वाले नेता हैं।

फिर अपने दम पर सत्ता में आएंगे- संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि, शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई है, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है. यह हमेशा से बालासाहेब ठाकरे का मंत्र रहा है। हम काम करेंगे और एक बार फिर अपने दम पर सत्ता में आएंगे।

ये भी पढ़ें-सियासी संकट :उद्धव ने दिया इस्तीफा, बीजेपी की बैठक आज, 1-2 दिन में सीएम पद की शपथ ले सकते हैं फडणवीस

ये भी पढ़ें-1 जुलाई को देवेंद्र फडणवीस ले सकते हैं शपथ, कोर कमिटी की बैठक आज

महाराष्ट्र

Related Articles

Back to top button