क्रिकेट मैदान पर भिड़े यूपी के विधायक, सपा ने बीजेपी को 5 विकेट से हराया

केडी सिंह ‘बाबू’ स्टेडियम में मंगलवार को दोनों दलों के विधायकों के बीच एक फ्रेंडली मैच हुआ

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सियासी मैदान में अक्सर एक-दूसरे भिड़ते समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के विधायक मंगलवार को एक अलग ही रूप में दिखे. यहां लखनऊ के केडी सिंह ‘बाबू’ स्टेडियम में मंगलवार को दोनों दलों के विधायकों के बीच एक फ्रेंडली मैच हुआ, जहां सपा की टीम ने बीजेपी टीम को 5 विकेट से हरा दिया.

सपा ने बीजेपी को हराया-Political News

यूपी के सियासी भिड़ंत में बीजेपी ने भले ही अपना विजय पताका बखूबी फहराया, लेकिन यहां क्रिकेट के मैदान पर उसे निराशा हाथ लगी. 16-16 ओवर के इस मैच में भारतीय जनता पार्टी की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 5 विकेट के नुकसान पर 90 रन बनाए. वहीं इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी समाजवादी पार्टी की टीम ने सिर्फ 14वें ओवर में ही 5 विकेट खोकर 91 बनाते हुए मैच जीत लिया.

मैच की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे

समाजवादी पार्टी की तरफ से सबसे ज्यादा 36 रन विधायक राम सिंह पटेल ने बनाया और पार्टी को जीत तक पहुंचाया. वहीं बीजेपी की तरफ से सलामी बल्लेबाज़ रितेश गुप्ता ने सर्वाधिक 37 रन तथा पीएन पाठक ने 24 रन बनाए. इन तीनों बल्लेबाज़ों के अलावा कोई अन्य खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा पार नहीं सका.इस जीत से गदगद सपा विधायकों की टीम सीधा पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के आवास पहुंची, जहां अखिलेश यादव ने भी उन्हें बधाई दी. विभिन्न सपा नेताओं सहित कई लोग इस मैच की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-स्वामी प्रसाद मौर्य आज करेंगे नामांकन, विधान परिषद भेजेंगे अखिलेश यादव

ये भी पढ़ें-अखिलेश यादव और मायावती ने की नूपुर शर्मा पर कानूनी कार्रवाई की मांग, कही ये बात

Up NEWS

Political News

Rajya Sabha elections

Samajwadi party

 

Related Articles

Back to top button