यूपी मेरठ में पकड़े गए PFI सदस्यों का खुलासा, जानिए पूरा मामला।

पॉपुलर फ्रन्ट ऑफ इंडिया पर जांच अजेंसियों के छापे के बाद काफी बड़ी और चोंका देने वाली जानकारियाँ सामने या रही है।

पॉपुलर फ्रन्ट ऑफ इंडिया पर जांच अजेंसियों के छापे के बाद बड़ी काफी सारी और चोंका देने वाली जानकारियाँ सामने या रही है। यूपी के मेरठ से गिरफ्तार किए गए PFI के चार सदस्यों ने पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। यह लोग 2047 तक भारत में शरीयत कानून लागू करके गजवा-ऐ-हिन्द मिशन पर काम कर रहे थे। चारों आरोपी केरल के मंजिरी स्तिथ PFI के ट्रैनिंग कैम्प में हथियार चलाने की ट्रैनिंग ले चुके थे।

दावा है कि गिरफ्तार किए गए मोहम्मद शादाब अजीज कासमी, SDPI की पश्चिमी उत्तर प्रदेश विंग का जनरल सेक्रेटरी रहा है। आरोपियों के पास से बरामद पेन ड्राइव में आईएसआईएस (ISIS) और कश्मीरी मुजाहिद से जुड़े वीडियो मिले हैं। आरोपियों के पास से बरामद पेन ड्राइव में 7 डॉक फाइल, 11 वीडियो, 179 भड़काऊ तस्वीरें मिलीं, जिसमें आईएसआईएस से जुड़े साहित्य के साथ The Shirk of Democracy, The Blood Of a Disbeliever is equal to Blood Of A Dog नाम से साहित्य मिला है।

बता दें कि यूपी में PFI पर शिकंजा जारी है। एटीएस ने बीते 24 घंटे में 6 सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया है और एटीएस की मेरठ यूनिट ने मुजफ्फरनगर से चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

जुलाई में रची गई PFI द्वारा नरेंद्र मोदी के खिलाफ साजिश, जानिए पूरा मामला।

इस मामले की और जानकारी के लिए पढिए यह आर्टिकल।

Related Articles

Back to top button