हेमा मालिनी गुस्से में बोली राखी सावंत भी बनेंगी बीजेपी से सांसद, जाने क्या है पूरा मामला

मथुरा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाली हेमा मालिनी ने कहा, "अच्छा, यह अच्छा है ... आप मथुरा में केवल फिल्मी सितारे चाहते हैं। कल राखी सावंत भी

मथुरा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाली हेमा मालिनी ने कहा, “अच्छा, यह अच्छा है … आप मथुरा में केवल फिल्मी सितारे चाहते हैं। कल राखी सावंत भी बनेंगी।” मथुरा से राजनीतिक शुरुआत करने वाली कंगना रनौत के बारे में चर्चा तब हुई जब उन्होंने वृंदावन के प्रसिद्ध ठाकुर बांके बिहारी मंदिर का दौरा किया। स्टार अभिनेता ने अपने परिवार के साथ मंदिर में पूजा-अर्चना की, जबकि उनकी यात्रा ने स्थानीय लोगों और भक्तों में उत्साह पैदा कर दिया क्योंकि उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। उसे मंदिर से बाहर निकलने के लिए कड़ी सुरक्षा की जरूरत थी। हालांकि कंगना ने राजनीतिक सवालों का कोई जवाब देने से परहेज किया था। रानौत के राजनीतिक करियर पर विचार कर रही चर्चा के बीच, हेमा मालिनी ने कहा, “अच्छा, यह अच्छा है … मैं अपनी राय के बारे में क्या कह सकता हूं? मेरी राय केवल भगवान पर निर्भर है। आप केवल मथुरा में फिल्मी सितारों को चाहते हैं। अगर कोई और सांसद बनना चाहता है तो आप उसे नहीं बनने देंगे क्योंकि आपके हिसाब से मथुरा से एक फिल्म स्टार को ही सांसद बनना चाहिए। कल राखी सावंत भी बनेंगी।”

 

हेमा मालिनी को 2014 में और 2019 में दो बार मथुरा से संसद सदस्य के रूप में चुना गया था। कंगना ने `थैलावी` के प्रचार के दौरान, जो तमिल अभिनेत्री से राजनेता बनी जयललिता पर आधारित है और सितंबर 2021 में रिलीज़ हुई थी, ने कहा था कि वह निश्चित रूप से पसंद करेंगी। अगर उनके प्रशंसक चाहें तो राजनीति में आएं। उसने यह भी कहा कि वह वर्तमान में अपने अभिनय करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही थी।

Related Articles

Back to top button