कभी ऑउटडेट नहीं होगी लेहेंगा-चोली, गरबा नाईट के लिए चुने यह लुक्स 

कभी ऑउटडेट नहीं होगी लेहेंगा-चोली, गरबा नाईट के लिए चुने यह लुक्स 

कभी ऑउटडेट नहीं होगी लेहेंगा-चोली, गरबा नाईट के लिए चुने यह लुक्स

 

नवरात्रि के नौ दिनों तक हर कोई माता रानी की पूजा-अर्चना में व्यस्त रहता है। शारदीय नवरात्रि मनाने का हर जगह अलग तरीका है। गरबा गुजरात में विकसित किया गया है, जहां दुर्गा पूजा के नाम से देवी मां की पूजा की जाती है। जिसमें महिलाएं जाप और नृत्य करती हैं। गरबा और डांडिया भी दुनिया भर के त्योहारों में संयुक्त रूप से आयोजित किए जाते हैं। सजावट के बिना किसी भी त्यौहार का उत्साह अपर्याप्त है।

 

आमतौर पर महिलाएं गरबा या डांडिया के लिए मिरर्ड लहंगा-चोली पहनती हैं। लेकिन अगर आप चाहें तो इनमें से किसी एक लहंगे में सीधा प्रिंट के साथ स्टनिंग भी लग सकती हैं। इन लाइटवेट लहंगों को पहनते समय आप गरबा का पूरा फायदा उठा पाएंगी। इसलिए आप इन अभिनेत्रियों की उपस्थिति की नकल करके अगले नवरात्रि के दौरान सभी का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।

माधुरी दीक्षित के लगभग सभी लुक्स महिलाओं द्वारा वांछित हैं। हालांकि, अगर आप डांडिया नाइट्स की तैयारी करना चाहते हैं। इसलिए आप माधुरी दीक्षित की तरह पैटर्न वाला लहंगा और दुपट्टा चुन सकती हैं। जो चमकदार काम के साथ ब्लाउज से मेल खाता है। इस लुक से आप स्टाइलिश और सहज भी होंगी।

लहंगे पर प्रिंट इन दिनों अभिनेत्रियों के बीच लोकप्रिय हैं। मौनी रॉय पर प्रिंटेड लहंगा भी स्पॉट किया गया है। अगर आप लाइटवेट वेड लहंगा पहनना चाहती हैं तो मौनी रॉय के आउटफिट को कॉपी किया जा सकता है। आप प्रयोग कर सकते हैं और अपने खुले बालों को बांध सकते हैं ताकि आप चाहें तो इसे सुंदर दिखें। लाइट पिंक कलर भी हर लड़की के रंग को कॉम्प्लीमेंट करेगा और उस पर अच्छा लगेगा।

दुपट्टा पहनने में सहज महसूस नहीं होने पर केवल ब्लाउज और स्कर्ट ही एक विकल्प है। प्राजक्ता कोली की तरह, एक पूर्ण आस्तीन और वी नेकलाइन के साथ एक पैटर्न वाले ब्लाउज के साथ एक भारी, घिरा हुआ लहंगा पहने। ऑक्सीकृत फिनिश के साथ संयुक्त होने पर नेकपीस पूरी तरह से अद्वितीय और असामान्य होगा।

Related Articles

Back to top button