यूपी : प्रेमिका पर आया गुस्सा तो आधी रात में पेट्रोल डाल कर जला दिया, पीड़िता की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के सीतापुर के पिसावां थाना क्षेत्र की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. मामला पिसावां थाना क्षेत्र के देवकली का है जहां आधी रात को एक प्रेमी ने प्रेमिका को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. पीड़िता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत बिगड़ने की वजह से उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 5 टीमें रवाना कीं
ग्रामीणों का कहना है कि पीड़िता की चींखे सुनकर जब वे मौके पर पहुंचे तो प्रेमी अपने साथी के साथ फरार हो गया. बता दें, पीड़िता की 3 महीने पहले ही शादी हुई थी. मायके आने के बाद पीड़िता प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ भाग कर आई थी. दोनों प्रेमी-प्रेमिका बरेली जनपद के भोजीपुरा के रहने वाले हैं. एसपी आरपी सिंह ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमों को बरेली रवाना किया गया
कपड़े दिलाने के बहाने बाहर ले गए युवक
वहीं, पुलिस के सामने युवती ने बयान देते हुए अपना नाम और पता भी बताया है. पुलिस को दी सूचना के अनुसार वह बरेली के कंचनपुर गांव की है. उसने यह भी बताया कि उसे शाहजहांपुर के रोजा निवासी कौशल सिंह और प्रकाश सिंह बाइक पर बिठाकर कपड़े दिलाने के बहाने लाए थे. उसने बाइक से रास्ते में कई जगह कूदने का प्रयास भी किया. आरोपियों ने रोजा से करीब 60 किमी दूर युवती को पिसावां थाना क्षेत्र के देवकली गांव के बाहर नलकूप के पास लाकर आधी रात को पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. युवती की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण लाठी डंडे लेकर दौड़े. उन्होंने ही आग बुझाई. वहीं, युवती जिंदगी और मौत से ट्रामा सेंटर में जूझ रही है.

रिपोर्टर – मदन यादव

Related Articles

Back to top button