अस्पताल से सामने आई संजय दत्त की यह तस्वीर, बाबा की हालत देख हैरान हुए फैंस

बॉलीवुड के बाबा कहे जने वाली संजय दत्त इस वक्त लंग कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं। इसी बीच उनका एक तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। संजय दत्त की इस तस्वीर को देखकर फैंस बेहद हैरान परेशान हो गए हैं और बाबा की जल्द रिकवरी की कामना भी कर रहे हैं।

दरअसल, किसी एक यूजर ने संजय दत्त की हालही की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बेहद कमजोर और दुबले नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है।

फैंस उनकी इस हालत को देखकर काफी परेशान हो गए हैं और उनकी इस फोटो पर कॉमेंट करते हुए उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बता दें कि यह तस्वीर किसी अस्पताल की है जहां संजय दत्त अपना इलाज करवा रहे हैं। वहीं इस तस्वीर में उनके साथ एक महीला डॉक्टर भी दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि संजय जत्त का कैंसर तीसरे स्टेज पर पहुंच चुका है। विशेषज्ञों के अनुसार माने तो कैंसर की 3 स्टेज वो स्थिति है जब कैंसर मरीज के शरीर में दूसरे अंगों भी अपनी चपेट में ले लेता है। यानी किसी एक भाग में जन्मा कैंसर बॉडी के दूसरे भाग तक फैलने लगता है। ये कैंसर की गंभीर स्थिति की शुरूआत होती है। अगर हम संजय दत्त के लंग कैंसर की बात करें तो इस मामले में ऐसा नहीं है। लंग कैंसर की तीसरी स्टेज दूसरे कैंसर की स्टेज से अलग है। लंग कैंसर में तीसरी स्टेज में ये फेफड़ों तक ही सीमित रहता है यानी अभी बचाव और इलाज की पूरी संभावना बनी होती है। जबकि लंग कैंसर की चौथी स्टेज बेहद खतरनाक मानी जाती है। जो भी मरीज इस कंडीशन में होते हैं उनका बचना मुश्किल माना जाता है। लेकिन 3 स्टेज तक लंग कैंसर में बचाव का बड़ा स्कोप होता है।

Related Articles

Back to top button