TV Serial TRP List: इस हफ्ते के टॉप सीरियल्स की TRP लिस्ट हुई घोषित, जानिए कौन है नंबर 1

टीवी सीरियल का क्रेज देश के हर घर में देखने को मिलता है. इसके बाद टीआरपी लिस्ट आती है जिससे पता चलता है कि इन सीरियल्स में कौन आगे है।

TV Serial TRP List: फिल्मों के साथ-साथ भारत में भी टीवी सीरियल्स का क्रेज बढ़ गया है। टीवी सीरियल का क्रेज देश के हर घर में देखने को मिलता है. इसके बाद टीआरपी लिस्ट आती है जिससे पता चलता है कि इन सीरियल्स में कौन आगे है। दर्शक अपने पसंदीदा शो का नंबर जानने के लिए उत्साहित हैं. फिर हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस हफ्ते के टॉप 5 टीवी सीरियल्स में कौन और किस नंबर पर है। इस टीआरपी लिस्ट को ओमरेक्स मीडिया ने जारी किया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा:

सब टीवी पर अब तक का हिट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के पसंदीदा टीवी सीरियल्स में से एक है। जिसके आधार पर ये कॉमेडी शो इस हफ्ते टॉप टीवी सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट में नंबर वन बन गया है. फिलहाल इस शो में दयाबेन की एंट्री को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

अनुपमा :

पिछले हफ्ते टीआरपी लिस्ट में नंबर वन का ताज पहनाया गया रूपाली गांगुली का पॉपुलर शो अनुपमा इस बार नीचे आ गया है. अनुपमा को इस हफ्ते दर्शकों ने कम पसंद किया है। तो यह टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर रही है।

द कपिल शर्मा शो:

सोनी टीवी के सबसे बड़े शो में से एक द कपिल शर्मा शो ने इस बार टॉप 5 सीरियल्स में एंट्री कर ली है. मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो अपने आखिरी पड़ाव पर है. दक्षिणी अभिनेता कमल हासन के हालिया एपिसोड में यह शो थोड़ा फोकस्ड लग रहा था। जिसने शो को तीसरे नंबर पर ला खड़ा किया.

Yeh Rishta kya kehlata hai:

Yeh Rishta Kya Kahalata Hai: छोटे पर्दे पर 13 साल से चल रहा टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर है. हालांकि पिछले हफ्ते के मुकाबले शो दो पायदान नीचे आ गया है.

कुंडली भाग्य

भाग्य: जीटीवी का पॉपुलर शो कुंडली भाग्य पिछले दो हफ्ते से जस का तस बना हुआ है. टीवी सीरियल्स की इस टीआरपी लिस्ट में कुंडली भाग्य पांचवें नंबर पर है। हालांकि लगातार टॉप 5 में आना इस शो के लिए बड़ी बात है.

ये भी पढ़ें-साउथ की अभिनेत्री नयनतारा इनके साथ बंधेंगी शादी के बंधन में, महाबलीपुरम में इकट्ठा होंगे सितारे

Entertainment

Related Articles

Back to top button