सपा के साथ ही रहेंगे ओम प्रकाश राजभर! किया ये दावा, जानें क्या

भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को राधनाधी लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा बयान दिया.

लखनऊ. भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को राधनाधी लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि तमाम लोग हमारे सपा से गठबंधन के बारे में अफवाह उड़ा रहे हैं. हम लोग अपने गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने की अपील कर रहे हैं. राजभर ने दावा करते हुए कहा कि आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव हमारा गठबंधन ही जीतेगा. यहां आजमगढ़ सीट पर समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है. इस सीट पर 23 जून को वोटिंग होगी. वहीं बीजेपी ने इस सीट पर दिनेश लाल यादव और बसपा ने शाह आलम को अपना प्रत्याशी बनाया है.

क्षमता के हिसाब से करनी चाहिए किसी से बात- Political News

बता दे कि समाजवादी पार्टी द्वारा उपेक्षा किए जाने के सवाल पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि  जिसकी इज्जत ही नहीं, उसकी बेइज्जती कैसी. हमारी मंशा नहीं है कि हम उनसे कुछ मांगने जाएं, क्योंकि हमारे पास 6 ही विधायक हैं. अगर हमारे पास 20-25 विधायक होते तो फिर हम उसके हकदार होते. हम गठबंधन के साथ हैं. इसके साथ ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अपनी क्षमता के हिसाब से ही किसी से बात करनी चाहिए. हमारे पास इतनी क्षमता नहीं है कि हम उनसे एमएलसी और राज्यसभा के लिए बात करें. साथ ही कहा कि हम न तो राज्यसभा और न एमएलसी के लिए भूखे हैं.

ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर साधा निशाना

ओम प्रकाश राजभर ने हापुड़ की घटना पर योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हापुड़ की घटना में मारे लोग पिछड़ी जाति के थे, इसलिए कोई मुआवजा नहीं दिया गया. मारे गए ज्यादातर लोग कश्यप समाज के थे इसलिए कोई मुआवजा नहीं दिया गया. राजभर ने कानपुर हिंसा पर बोलते हुए कहा कि कानपुर और प्रदेश शांत था, लेकिन नूपुर शर्मा के बयान से माहौल बिगड़ा गया. उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा पर एफआईआर दर्ज कर जेल भेजा जाए.

ये भी पढ़ें-अब ओम प्रकाश राजभर ने आजम खान से मिलने का मांगा समय, बढ़ी सियासी हलचल

ये भी पढ़ें-BJP के बड़े नेता ने ओम प्रकाश राजभर को NDA में आने के लिए दिया आमंत्रण, फिर…

Up NEWS

Political News

Related Articles

Back to top button