अवेश के गुस्से की घातक गेंदबाजी:उसने गेंद को इतनी तेजी से फेंका कि डूसन का बल्ला फटा दो

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच गुरुवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। जिसमें टीम इंडिया द्वारा दिए गए 212 रनों के लक्ष्य का पीछा करने

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच गुरुवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। जिसमें टीम इंडिया द्वारा दिए गए 212 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफ्रीकी टीम की शुरुआत अच्छी रही. इस बीच, हालांकि, SA के बेटर वैन डेर डूसन और अवेश के बीच एक अलग लड़ाई हुई। अवेश खान ने एक तेज गेंद फेंकी जिस पर डूसन का बल्ला दो में फट गया।

पारी का 14वां ओवर अवेश खान आए। इसी बीच तीसरी गेंद अवेश खान ने इतनी तेजी से फेंकी कि बल्लेबाज वान डेर डूसन शॉट मारने की कोशिश में फंस गए। गौरतलब है कि गेंद और बल्ले के बीच का संपर्क ऐसा था कि डूसन के बल्ले के बीच दरार आ गई और दो टुकड़े कट गए।नॉन स्ट्राइकर बेटर मिलर को भी झटका लगा जब डूसन का बल्ला दो में फट गया। दूसरी ओर दुसेन ने सपोर्ट स्टाफ को बल्ला बदलने के लिए दस्तक दी। इस दौरान दोनों बेटर के बीच कुछ चर्चा भी हुई। इसके बाद सपोर्ट स्टाफ 2-3 बैट लेकर पहुंचा।

अवेश की गेंदबाजी तेज थी लेकिन कोई विकेट नहीं मिला.आवेश खान की गेंदबाजी काफी तेज थी. लेकिन इस मैच में उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला। आपको बता दें कि अवेश ने 4 ओवर में 8.75 के इकॉनमी रेट से 35 रन दिए। इस दौरान 10 डॉट गेंद रह गई जबकि उन्होंने 2 वाइड और 1 गेंद फेंकी। तो दूसरी ओर 5 चोग्गा भी खा गए।

Related Articles

Back to top button