साउथ की अभिनेत्री नयनतारा इनके साथ बंधेंगी शादी के बंधन में, महाबलीपुरम में इकट्ठा होंगे सितारे

बॉलीवुड के बाद अब टॉलीवुड में शादी कर रहे हैं। एक्ट्रेस नयनतारा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से 9 जून को शादी कर रही हैं। शादी चेन्नई के महाबलीपुरम रिसॉर्ट में होगी। 

नयनतारा-विग्नेश की शादी: आज करेंगे ये कपल, कोरोना से ठीक होकर पहुंचे शाहरुख, आएंगे रजनीकांत-कमल हासन समेत सेलेब्स

बॉलीवुड के बाद अब टॉलीवुड में शादी कर रहे हैं। एक्ट्रेस नयनतारा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और डायरेक्टर विग्नेश सिवन से 9 जून को शादी कर रही हैं। शादी चेन्नई के महाबलीपुरम रिसॉर्ट में होगी। 10 जून को रिसेप्शन है। रिसेप्शन में साउथ और बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे।

शाहरुख खान को कुछ समय पहले कोरोना में हुआ था। वह कोरोना से ठीक होकर महाबलीपुरम आए हैं। शाहरुख और नयनतारा फिल्म ‘जवान’ में साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन एक साउथ डायरेक्टर कर रहे हैं।

रजनीकांत-कमल हासन होंगे शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कपल की शादी में शाहरुख खान, रजनीकांत, कमल हासन, चिरंजीवी, सूर्या, विजय सेतुपति समेत सेलेब्स शामिल होंगे. सुरक्षा कारणों से मेहमानों को एक विशेष कोड दिया जाता है।

विग्नेश ने एक साक्षात्कार में कहा कि वह और नयनतारा तिरुपति में शादी करना चाहते थे, हालांकि सभी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को वहां ले जाना मुश्किल था, इसलिए उन्होंने चेन्नई के पास शादी समारोह आयोजित करने का फैसला किया।

नयनतारा और विग्नेश ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को भी शादी में आमंत्रित किया। उनके साथ नेता उदयनिधि स्टालिन भी मौजूद थे। दौरे की फोटो वायरल हो गई।

युगल की प्रेम कहानी

फिल्म उद्योग से जुड़े विग्नेश और नयनतारा को एक साथ काम करने के बजाय एक दूसरे से प्यार हो गया। छह साल की डेटिंग के बाद इस जोड़े ने 25 मार्च, 2021 को सगाई कर ली। गौरतलब है कि नयनतारा और प्रभु देवा के बीच अफेयर था, हालांकि बाद में यह रिश्ता खत्म हो गया।

विग्नेश द्वारा निर्देशित नयनतारा-विग्नेश की आगामी परियोजना

‘कथुवाकुला रंदुकधल’ 28 अप्रैल को रिलीज़ हुई थी। फिल्म में विजय सेतुपति, नयनतारा और सामंथा ने अभिनय किया था। नयनतारा की फिल्म ‘ओ2’ 17 जून को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। इसके बाद वह विग्नेश की अपनी फिल्म ‘एके62’ की शूटिंग शुरू करेंगे। नयनतारा बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ में भी काम कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button