ईंटो से लदी ट्रैक्टर-ट्राली सड़क किनारे पलटी, दो की मौत तीन घायल, एक माह में उजड़ गया माथे का सिंदूर

शाहजहांपुर, कांट थाना क्षेत्र में रविवार सुबह ईंट से भरी ट्रैक्टर ट्राली सड़क किनारे पलटी गई। हादसे में दो लोगो की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलो को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया तथा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार, कांट थाना क्षेत्र में रविवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे रसूलापुर गांव के पास हाइवे पर एक अन्य वाहन को बचाने के चक्कर में ईंटो से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। घटना में ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार थाना क्षेत्र के गांव डिंगुरपुर निवासी सोनू (19) उसका सगा भाई मोनू (18) गांव का ही राजू (18) उसका सगा भाई अर्जुन (15) तथा सुशील (21) गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलो को तत्काल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने सोनू व राजू को मृत घोषित कर दिया तथा घायलो को भर्ती कर उनका उपचार शुरू कर दिया है।

पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दिया और हादसे की जांच शुरू कर दी है। एक माह में उजड़ गया माथे का सिंदूर परीजनो ने बताया कि सोनू और मोनू सगे भाई है। घर मे खुशी का माहौल था क्योंकि बीते 5 मई को सोनू की शादी कांट क्षेत्र के ही गांव इंदेपुर निवासी ललिता व सोनू के छोटे भाई मोनू की शादी ललित की छोटी बहन दुर्गा देवी के साथ हुई थी। दोनों नव दम्पत्ति अपने वैवाहिक जीवन को लेकर खुश थे तथा आने वाले कल को लेकर नए नए सपने संजो रहे थे।

वहीं, सपनो को साकार करने के ले दिनों भाई भी शादी के कुछ दिनों बाद ही जी तोड़ महेनत कर ईंट भट्ठे पर मजदूरी करने लगे। लेकिन किसे पता था कि सपनो को साकार करने से पहले की ललिता की मांग का सिंदूर उजड़ जाएगा। सोनू की मौत की सूचना जैसे ही उसकी पत्नी ललिता को दी गईं वो बेहोश हो गई। परिजन जैसे तैसे ललिता को होश में लाये। जिसके बाद बेसुध ललिता कभी पति की लाश तो दूसरे हो पल हाथों में लगी शादी की महेंदी को देख सिसक रही है। इस दौरान उसकी छोटी बहन दुर्गा अपने घायल पति की चिंता के साथ साथ बड़ी बहन को संभाल रही थी। इस नजारे को जिसने देख उसकी आंखें नम हो गई।

अंकित शर्मा, शाहजहांपुर

Related Articles

Back to top button