शिवसेना से आलोचना झेलने वाले सोनू सूद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिले, कहा कोई मतभेद नहीं

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और शिवसेना के बीच तकरार के बाद सोनू सूद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे से मिलने उनके आवास मातोश्री पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस नेता और प्रदेश के मौजूदा कपड़ा विभाग मंत्री असलम शेख भी सोनू सूद के साथ मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचे थे। इस मुलाकात के बाद सोनू सूद ने कहा कि है राजनीतिक पार्टी का मामला नहीं है। इस मामले में कोई मतभेद भी नहीं है क्योंकि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक सब ने मेरा समर्थन किया है। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को लगातार उनके घर भेज रहे हैं। हालांकि शिवसेना ने सोनू सूद पर नाराजगी जताई थी। शिवसेना के मुखपत्र सामना में एक आर्टिकल लिखा गया था जो कि सोनू सूद के खिलाफ लिखा गया था।

बता दें कि यह आर्टिकल शिवसेना नेता संजय राउत ने लिखा था जिसके बाद विवाद काफी बढ़ गया था। वही आप संजय रावत ने ट्वीट कर लिखा है कि आखिर सोनू सूद को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का पता मिल गया, वो मातोश्री पहुंच गए, जय महाराष्ट्र। सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचा रहे हैं। सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के इस समय मसीहा बने हुए हैं। हालांकि शिवसेना के मुखपत्र में सोनू सूद के खिलाफ आर्टिकल में लिखा गया था कि वह भारतीय जनता पार्टी की कठपुतली है।

हालांकि इस मामले पर बीजेपी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था किजो काम सोनू सूद ने किया, वह राज्य सरकार को करना चाहिए था। बीजेपी की प्रवक्ता श्वेता शालिनी ने ट्विटर पर सोनू सूद के नाम खुला पत्र पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने इस मसले को राजनीतिक रंग दिए जाने पर नाराजगी व्यक्त की है।

Related Articles

Back to top button