उत्तराखंड में सोमवार को 2 नए मामले सामने, राज्य में कुल 46 लोग संक्रमित

कोरोना वायरस के मद्देनजर पूरे भारत में लॉक डाउन किया गया है। इस लॉक डाउन के तहत सभी लोगों का निर्देश दिया गया है कि सब अपने-अपने घरों में ही रहे बाहर ना निकले। लेकिन देश में लॉक डाउन के बावजूद भी कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं। महाराष्ट्र दिल्ली में तो यह आंकड़ा 2000 के पार हो चुका है। महाराष्ट्र में कोरोनावायरस संक्रमित लोग 4500 से भी ज्यादा हो चुके हैं। वहीं अगर उत्तराखंड की बात करें तो राज्य स्वास्थ्य विभाग के अनुसार सोमवार को उत्तराखंड में 2 नए कोरोनावायरस संक्रमित मामले सामने आए हैं।

सोमवार को कोरोनावायरस संक्रमित मामले सामने आने से आप उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमित लोगों की संख्या 46 हो चुकी है। हालांकि दूसरे राज्यों के मुकाबले उत्तराखंड में कोरोनावायरस के मामले कम है। उत्तराखंड की त्रिवेंद्र रावत सरकार ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए हर मुमकिन प्रयास किए हैं। आज भी त्रिवेंद्र सरकार इस घातक वायरस को रोकने के लिए हर दिन कई बड़े ऐलान कर रही है।

उत्तराखंड सरकार के द्वारा लोगों से लगातार अपील की जा रही है कि यह घातक वायरस तेजी से फैल सकता है इसलिए आप सब अपने अपने घरों में ही रहे। उत्तराखंड में हर दिन दो से तीन या कभी-कभी कोई भी मामला सामने नहीं आता है। बता दें कि देश में 3 मई तक लॉक डाउन लगा रहेगा।

Related Articles

Back to top button