(Today’s horoscope 8 September 2022 )आज का दिन इन राशि वालों के लिए बहुत ही खास होने है , ये राशि वाले सावधानी बरते।

आज का दिन इन राशि वालों के लिए बहुत ही खास होने है , ये राशि वाले सावधानी बरते।

आज का दिन इन राशि वालों के लिए बहुत ही खास होने है , ये राशि वाले सावधानी बरते।

मेष राशि 

-व्‍यापारिक हानि के संकेत हैं। किसी भी तरह की कोई नई शुरुआत न करें। कोई रिस्‍क न लें। धनहानि के संकेत हैं। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। सीने में विकार की आशंका है। पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। कोर्ट-कचहरी से बचें। स्‍वास्‍थ्‍य, व्‍यापार मध्‍यम, प्रेम और संतान की स्थिति सही है। शनि तत्‍व, कोई नीली वस्‍तु का दान करें। सूर्यदेव को जल अर्पित करें।

वृषभ राशि

 

गणेशजी बता रहे हैं कि वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल है। आप इस समय निवेश जैसी आर्थिक गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। घर में कुछ प्रिय लोगों का आगमन हो सकता है। छात्रों को पढ़ाई को लेकर थोड़ी परेशानी हो सकती है। युवाओं को दोस्ती-यारी में पड़कर अपना कीमती समय नहीं बर्बाद करना चाहिए। मजबूरी में आज कोई ऐसा काम करना पड़ सकता है, जिसको आप नहीं करना चाहते हों। व्यवसाय में कर्मचारियों और सहयोगियों का उचित योगदान रहेगा। घर और व्यापार में उचित सामंजस्य बना रहेगा।भाग्य आज 80 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

मिथुन राशि 

परिस्थितियों पर नियंत्रण बनाए रखें. कार्य व्यापार सामान्य बना रहेगा. विस्तार योजनाओं पर फोकस रखेंगे. रिसर्च वर्क में रुचि दिखाएंगे. अनुभवियों का सानिध्य बढ़ाएं. सलाहकारों से संपर्क रखें. कामकाज में अच्छे रहेंगे. व्यक्तिगत खर्च पर ध्यान देंगे. सजगता एवं अनुशासन से कार्य करेंगे. अवसर भुनाएंगे. निरंतरता रखेंगे. वार्ता में सजग रहेंगे. बचत पर बल देंगे.

सिंह राशि 

आज का दिन आपके लिए कुछ समस्याएं लेकर आएगा। आप स्वास्थ्य को लेकर भी परेशान रहेंगे,क्योंकि आपको कोई पेट संबंधित समस्या हो सकती है,जिसके लिए आपको कुछ टेस्ट भी कराने होंगे। आर्थिक मामले में तो दिन बेहतर रहेगा,लेकिन आपका खर्चा अधिक होने से कारण आपकी चिंता बनी रहेगी। जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं,वह साथी के साथ किसी डिनर डेट पर जा सकते हैं,जिससे उन्हें एक दूसरे को जानने का मौका मिलेगा। आपको पिताजी की बातों को समझना होगा,तभी आप बिजनेस में अच्छी तरक्की पा सकते हैं।

कर्क राशि 

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। कोई नया काम मिल सकता है। आज किसी को पैसा उधार देने से बचें। जरुरी कामों को आज दूसरों के भरोसे न छोड़ें। छोटे स्तर पर शुरु किया गया बिजनेस लाभकारी हो सकता है। इस राशि के छात्रों को आज थोड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। जरुरतमंद को भोजन कराएं, आपके सभी काम पूरे होंगे

कन्या राशि 

व्यस्त दिनचर्या के बावजूद स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. हालाँकि धन आपकी मुट्ठियों से आसानी से सरक जाएगा, लेकिन आपके अच्छे सितारे तंगी नहीं आने देंगे. अटके घरेलू कामों को अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर पूरा करने की व्यवस्था करें. रोमांस के लिए बढ़ाए गए क़दम असर नहीं दिखाएंगे. व्यवसायियों के लिए अच्छा दिन है, क्योंकि उन्हें अचानक बड़ा फ़ायदा हो सकता है. दिन के अंत में आज आप अपने घर के लोगों को वक्त देना चाहेंगे लेकिन इस दौरान घर के किसी करीबी के साथ आपकी कहासुनी हो सकती है और आपका मूड खराब हो सकता है. जन्मदिन भूलने जैसी किसी छोटी-सी बात को लेकर जीवनसाथी से तक़रार मुमकिन है. लेकिन अन्ततः सब ठीक हो जाएगा.

कुंभ राशि

कार्य व्यापार में धैर्य के साथ आगे बढ़ेंगे. वित्तीय प्रयासों में सावधान रहेंगे. कामकाज पर फोकस रखेंगे. जल्दबाजी न दिखाएं. जोखिम के कार्या से बचें. स्मार्ट डिले की नीति अपनाएं. अति उत्साह से बचेंगे. नीति नियमों का पालन करेंगे. योजनाओं पर अमल बढ़ाएंगे. प्रबंधन अच्छा रहेगा. लक्ष्यपूर्ति के प्रयास बढ़ेंगे. सूझबूझ से निर्णय लें. जिद जल्दबाजी और ठगों से बचें

वृश्चिक राशिफल 

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक आज आपका झुकाव किसी महिला मित्र या ऑफिस की कलीग्स की तरफ रहेगा। सेहत मस्त रहेगी। लेकिन बीमारी का सामना करना पड़ सकता है।मान सम्मान बढ़ेगा। काम और बिजनेस में प्रमोशन मिल सकता है। आपके लिए अच्छा रिश्ता आ सकता है

मीन राशि

आपका बच्चों जैसा भोला स्वभाव फिर सतह पर आ जाएगा और आप शरारती मनोदशा में होंगे. रियल एस्टेट और वित्तीय लेन-देन के लिए अच्छा दिन है. किसी धार्मिक स्थल या संबंधी के यहाँ जाने की संभावना है. आपका होना इस दुनिया को आपके प्रिय के लिए रहने के क़ाबिल बनाता है. अपनी कार्यकुशलता बढ़ाने के लिए नयी तकनीकों का सहारा लें. आपकी शैली और काम करने का नया अन्दाज़ उन लोगों में दिलचस्पी पैदा करेगा, जो आप पर नज़दीकी से ग़ौर करते हैं. लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं आज आपको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. बल्कि आज आप खाली समय में किसी से मिलना जुलना भी पसंद नहीं करेंगे और एकांत में आनंदित रहेंगे. जीवनसाथी के साथ थोड़ा हँसी-मज़ाक़, थोड़ी छेड़-छाड़ आपको किशोरावस्था के दिनों की याद दिला देंगे.

धनु राशि

जुआ, सट्टा, लॉटरी में पैसे न लगाएं। मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। धनहानि का संकेत है। कुटुम्‍बीजनों को लेकर मन परेशान रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति लगभग ठीक है। व्‍यापार भी आपका लगभग ठीक रहेगा। सूर्यदेव को जल अर्पित करते रहें।

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button