गोरखपुर से अगवा हुईं तीन लड़कियां 5 दिन बाद दिल्‍ली में मिलीं, जानें पूरा मामला

पुलिस जाच में जुटी, जानें कैसे हुआ खुलासा

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर स्थित गगहा थाना क्षेत्र के एक गांव से अगवा की गईं दो नाबालिग सहित तीनों लड़कियों का पांच दिन बाद पता चल गया है. यूपी पुलिस की टीम ने दिल्ली पुलिस की मदद से इन तीनों लड़कियों को पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके से बरामद किया. इसके बाद लड़कियों के परिवारवाले उन्हें लेकर वापस गोरखपुर आ गए हैं.

तीन लड़कियां गायब हो गई-  Crime News

बता दे कि  31 मई की शाम गगहा क्षेत्र के एक गांव से रहने वाले परिवार की तीन लड़कियां गायब हो गई थीं. इनमें से दो सगी बहनें और एक चचेरी बहन हैं. घरवालों ने काफी खोजबीन के बाद अगले दिन गगहा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस उनकी तलाश में जुट गई. स्थानीय पुलिस ने जब इन लड़कियों का मोबाइल सर्विलांस पर डाला तो उसका लोकेशन दिल्ली में मिला, जिसके बाद पुलिस टीम ने दिल्ली के मंडावली थाने से संपर्क किया.

ऐसे मिला सुराग

दिल्ली पुलिस की अधिकारी प्रियंका कश्यप ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के गगहा से इन तीनों लड़कियों का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था. गगहा थाने से पुलिस के जवान इन्हें ट्रेस करने दिल्ली के मंडावली थाने पहुंचे थे.पुलिस उपायुक्त ने कहा, ‘इस मामले में लड़कियों का मोबाइल लोकेशन ही एकमात्र सुराग था. उनकी तलाश के लिए पुलिस की एक टीम गठित की गई, जिसने पश्चिमी विनोद नगर इलाके में घर-घर तलाशी ली.

पुलिस कर रही जांच

इसके साथ ही वहां विभिन्न स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज का भी विश्लेषण किया गया. उन्होंने बताया कि वहां स्थानीय लोगों से पूछताछ में पश्चिम विनोद नगर स्थित एक घर में इन तीनों लड़कियों के रहने का पता चला, जहां पहुंचकर पुलिस ने इन तीनों को सकुशल बरामद कर लिया. प्रियंका कश्यप ने बताया कि जिस घर से लड़कियां मिली है उसका मालिक किसी दूसरी जगह रहता था. उन्होंने बताया कि आगे की जांच जारी है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव का पर्चा दाखिला 11:00 बजे आज़मगढ़ कलेक्ट्रेट में होगा

Crime News

Related Articles

Back to top button