सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव का पर्चा दाखिला 11:00 बजे आज़मगढ़ कलेक्ट्रेट में होगा

अखिलेश यादव द्वारा खाली की गई सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ गई है। सपा की तरफ से कई नाम सामने आए। लेकिन अंत में फैसला हुआ कि इस बार भी मुलायम परिवार से ही प्रत्याशी है।  आजमगढ़ लोकसभा सीट पर धर्मेंद्र यादव उपचुनाव चुनाव लड़ेंगे। धर्मेंद्र यादव को आजमगढ़ से चुनाव लड़ने के लिए राजी कर लिया गया है। धर्मेंद्र यादव आज नामांकन करने आजमगढ़ पहुंच रहे हैं। सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव का पर्चा दाखिला 11:00 बजे आज़मगढ़ कलेक्ट्रेट में होगा

लोकसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी को लेकर काफी दिनों से कयास लगाए जा रहे थे। कभी पूर्व राज्यसभा सांसद बलिहारी बाबू के पुत्र सुशील कुमार आनंद का नाम सामने आया तो कभी पूर्व सांसद और वर्तमान विधायक रमाकांत यादव का नाम। इस बीच शीर्ष नेतृत्व जीत हासिल करने के लिए मंथन करता रहा।

टिकट के बारे में हालांकि पार्टी पदाधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि सुशील कुमार आनंद के नाम पर पार्टी के कई नेताओं ने विरोध जता दिया था, जिससे उनका पत्ता कट गया। इसके बाद पार्टी मुखिया की ओर से जिले के नेताओं को चुनाव लड़ने का प्रस्ताव दिया गया, लेकिन सभी ने हाथ खड़े कर दिए। अब आज धर्मेंद्र यादव नामांकन दाखिल करेंगे, इसकी पुष्टि सपा जिला अध्यक्ष ने की है।

Related Articles

Back to top button