मंदिर परिसर में पूर्व प्रधान की हत्या, मात्र 10 कदम की दूरी पर थी पुलिस चौकी

घंटों मशक्कत के बाद परिजनों को जल्द न्याय दिलाने का आश्वासन देकर शांत कराया

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक सनसनी खबर सामने आई है। जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।  जनपद में शनिवार की देर शाम मंदिर परिसर में एक पूर्व प्रधान की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना के बाद मृतक के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए बुढ़ाना-कांधला मार्ग पर जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी आनन-फ़ानन में मौके पर पहुंचे। उन्होंने घंटों मशक्कत के बाद परिजनों को जल्द न्याय दिलाने का आश्वासन देकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भिजवाया। इसके साथ ही उन्होंने क्षेत्रीय चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया।

दरअसल मामला फुगाना थाना क्षेत्र के परसौली बस स्टैंड का है, जहां नीमखेड़ी गांव के 65 वर्षीय पूर्व प्रधान कलीराम कश्यप की अज्ञात हमलावरों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी। वह उस समय परसौली पुलिस चौकी के ठीक सामने प्राचीन शिव मंदिर के प्रांगण में पूजा कर रहे थे। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर बेखौफ होकर मौके से फ़रार हो गए।

पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

पूर्व प्रधान की इस निर्मम हत्या की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को मिली तो उन्होंने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बुढ़ाना-कांधला मार्ग पर जाम लगा दिया। वे लोग आरोपियों के साथ-साथ पुलिस पर भी कार्रवाई की मांग कर रहे थे। पुलिस चौकी के ठीक 10 कदमों की दूरी पर हुई घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने परसौली चौकी इंचार्ज शैलेंद्र सिंह को सस्पेंड कर दिया।

कलीराम कश्यप नीमखेड़ी गांव के तीन बार प्रधान रह चुके

इसके साथ ही उन्होंने गुस्साए लोगों को शांत कराते हुए घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मामले की बारीकी से जांच शुरू कर दी। आपको बता दें मृतक पूर्व प्रधान कलीराम कश्यप नीमखेड़ी गांव के तीन बार प्रधान रह चुके हैं। वह अब परसौली बस स्टैंड पर बांस बल्लियों की दुकान चलाते थे। वहीं पुलिस चौकी के ठीक सामने मंदिर प्रांगण में खुलेआम हत्या हो जाना भी पुलिस की कार्यप्रणाली पर एक बड़ा सवालिया निशान खड़ा करता है। बहराल इस मामले में एसपी ग्रामीण अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि इस घटना का खुलासा करने के लिए तीन टीमों को गठित किया गया है, जिसके चलते जल्द ही घटना का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ़्तार किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button