आजम खान जल्द ही अखिलेश यादव का साथ छोड़ असदुद्दीन ओवैसी थामेंगे हाथ, AIMIM ने दिया न्योता

आजम खान जल्द ही अखिलेश यादव का साथ छोड़ असदुद्दीन ओवैसी थामेंगे हाथ  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव की मुश्किलें बढती जा रही हैं. ऐसे में शिवपाल सिंह यादव के नाराजगी के बाद अब सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक मोहम्मद आजम खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है. सपा से नाराज बताए जा रहे आजम खान को असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने अपनी पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है. पार्टी ने सीतापुर जेल में बंद आजम खान को इस बाबत चिट्ठी भेजी है.

एआईएमआईएम सीतापुर जेल में बंद आजम खान को भेजा लेटर

आजम खान को यह चिट्ठी एआईएमआईएम के प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने लिखी है. फरहान के मुताबिक, उन्होंने पार्टी सुप्रीमों असदुद्दीन ओवैसी की मंजूरी के बाद ही आजम खान को पत्र भेजा है. 3 पन्ने की इन चिट्ठी में लिखा गया है कि ‘सपा मुसलमानों की कतई हमदर्द नहीं है. वह मुसलमानों को सिर्फ वोट बैंक की तरह समझती है. पिछले 3 सालों में आजम खान व उनके परिवार के लिए अखिलेश यादव व उनके सिपहसालारों ने कोई ठोस आवाज नहीं उठाई है. इसलिए आजम खान से अपील है कि वह एमआईएम में शामिल होकर पार्टी कार्यकर्ताओं की रहनुमाई न करें और असदुद्दीन ओवैसी के साथ मिलकर मुसलमानों को सियासी पहचान दिलाएं.’

ओवैसी के साथ मिलकर मुसलमानों को दिलाए सियासी पहचान

एआईएमआईएम नेता ने इसके साथ ही आज़म खान से जेल में मुलाकात का समय भी मांगा है. खबर है कि आज़म खान की मंजूरी मिलने के बाद एमआईएम के बड़े नेता जेल जाकर उनसे मुलाकात करेंगे, जहां आजम खान को पार्टी में शामिल होने का औपचारिक न्योता दिया जाएगा.

आजम खान को दिए न्योते को ओवैसी की पार्टी की मुस्लिम वोटरों को साधने का प्रयास किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक रामपुर के पार्टी नेताओं के जरिए आजम खान व उनके परिवार तक भी ये चिट्ठी पहुंचाई जाएगी.

Related Articles

Back to top button