TET एग्जाम लीक मामला: STF ने मास्टरमाइंड समेत 2 को दबोचा, हर नकल कराने में माहिर

TET एग्जाम लीक मामला: STF ने मास्टरमाइंड समेत 2 को दबोचा, आसानी से कराता है नकल

लखनऊ: यूपी टीईटी परीक्षा पेपर लीक मामले में मुख्य आरोपी अरविंद राणा समेत 2 लोगों को एसटीएफ मेरठ ने मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना से अरेस्ट कर लिया है. एएसपी एसटीएफ बृजेश सिंह ने बताया कि अरविंद राणा यूपी टीईटी परीक्षा पेपर लीक मामले का शातिर अपराधी है. वह हर परीक्षा में नकल कराने में पूरा शातिर है.

टीईटी परीक्षा में पेपर लीक कराने में अरविंद राणा निवासी शामली का नाम सामने आया था. जिसके चलते उसको पुलिस ने नामजद आरोपी बना दिया था. अरविंद राणा व उसके साथी को मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना से गिरफ्तार किया गया है.

बिटावदा से STF ने पकड़ा नकल माफिया अरविंद राणा

नकल माफिया अरविंद राणा व उसके साथ राहुल को एसटीएफ मेरठ ने बुढ़ाना क्षेत्र के बिटावदा के पास से पकड़ा है. दोनों शामली में दर्ज टीईटी के परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक कराने में वांछित थे. आरोपियों को शामली कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया है.

निर्दोष चौधरी ने कोर्ट में किया था सरेंडर

टीईटी परीक्षा में पेपर लीक कराने के मामले में आरोपी निर्दोष चौधरी निवासी अलीगढ़ ने शामली की कोर्ट में सरेंडर किया था. जानकारी मिलने पर एसटीएफ टीम शामली में पहुंच गई थी. सीओ एसटीएफ बृजेश सिंह ने बताया था कि निर्दोष चौधरी ने कांधला निवासी विकास को 5 लाख रुपये में पेपर बेचा था.

अलीगढ़ के निर्दोष चौधरी प्राइमरी स्कूल में शिक्षक है, जिसने 5 लाख रूपये में पेपर बेचा था. निर्दोष चौधरी ने शामली की कोर्ट में खुद को सरेंडर कर दिया था. एसटीएफ ने बताया था कि जांच-पड़ताल में सामने आया है कि निर्दोष चौधरी ने कांधला निवासी विकास को लीक हुए पेपर की फोटो कॉपी को 5 लाख में बेच दी थी.

Related Articles

Back to top button