तांत्रिक ने जलती चिता से निकाला शव, सिर काटकर ले गया घर; करने जा रहा था तंत्र मंत्र,

तांत्रिक ने जलती चिता से निकाला शव, सिर काटकर ले गया घर; करने जा रहा था तंत्र मंत्र,

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में तंत्र मंत्र का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. तंत्र-मंत्र के नाम पर एक तांत्रिक ने जलती चिता से शव को बाहर निकाला और उसका सिर काटकर अपने घर गया. चिता से शव गायब होने की खबर लगते ही परिजनों ने पुलिस के साथ तांत्रिक घर पर धावा बोल दिया, जहां पुलिस ने आरोपी के घर से कटा हुआ सिर बरामद करते हुए दो आरोपी तांत्रिकों को गिरफ्तार कर लिया है.

शाहजहांपुर मे तंत्र मंत्र का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि एक तांत्रिक ने जलती चिता से शव को निकाला और उसका सिर काट कर अपने घर ले गया. जब इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को हुई तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि घटना को तंत्र-मंत्र के लिए अंजाम दिया गया. मामला थाना तिलहर के पिपरौली गांव का है, जहां बृद्ध कुबेर गंगवार की बीमारी से मौत हो गई. परिजनों ने गांव के बाहर शव का दाह संस्कार और वापस घर लौट आए.

जलती चिता से शव को निकाला और काट दिया सिर
बताया जा रहा है कि इसके बाद गांव का गोपी अपने दो साथियों के साथ वहां पहुंचा, उसने शव को जलती चिता से निकाला और धारदार हथियार से धड़ से सिर अलग कर दिया. इसके बाद गोपी ने भूसे में कटे सिर को छिपा दिया. इस बीच गांव के एक शख्स ने गोपी की इस करतूत को देख लिया. उसने यह बात गांव वालों को बताई तो यह बात पूरे गांव में फैल गई. मृतक के परिजन गांव वालों के साथ उसके घर पहुंचे जहां विवाद होने पर हंगामा शुरू कर हो गया. हंगामा होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने उसके घर से कटा हुआ सिर बरामद किया है. पूछताछ में पता चला कि गोपी का पिता ताबीज बनाने का काम करने के साथ तंत्र मंत्र का भी काम करता है, उसी के कहने पर दोनों ने चिता के शव का सिर निकाल लिया ताकि सिर के जरिए तंत्र मंत्र किया जा सके.

Related Articles

Back to top button