तो क्या सचिन पायलट के लिए कांग्रेस के दरवाजे हो जाएंगे बंद? गहलोत बोले जीत हमारी और सत्य की होगी

राजस्थान में अब भी सियासी संकट जारी है। अशोक गहलोत सरकार अब मजबूत स्थिति में नजर आ रही है लेकिन अब भी राजस्थान की राजनीति गरमाई हुई है। इस समय पक्ष विपक्ष की बैठक लगातार हो रही है। वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ फोर्ट पैलेस पर विधायक दल की बैठक की। इस विधायक दल की बैठक में कई अहम फैसले होने थे।

ऐसे में अब इस बैठक के बाद यह लगभग तय हो चुका है कि पायलट कैंप के लिए कांग्रेस के दरवाजे बंद हो सकते हैं। हालांकि अब तक सचिन पायलट ने कांग्रेस के अलावा कोई दूसरी पार्टी ज्वाइन नहीं की है लेकिन अशोक गहलोत संग विधायक दल की जो बैठक हुई है उसमें बताया जा रहा है कि विधायकों ने सचिन पायलट सहित बागियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर दी है। अगर ऐसा होता है तो सचिन पायलट के लिए कांग्रेस के दरवाजे बंद हो जाएंगे।

ऐसे में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने आश्वासन दिया है कि बागियों की अब हाईकमान के सामने पैरवी नहीं होगी। इस बैठक के दौरान शांति धारीवाल सचिन पायलट पर जमकर बरसे। यानी सचिन पायलट कांग्रेस में दोबारा शामिल होंगे अब यह कह पाना बहुत मुश्किल है। अशोक गहलोत खेमा सचिन पायलट और समर्थकों से बेहद नाराज है।

इस पूरे मामले पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना है कि जीत हमारी और सत्य की होगी। हमारे विधायकों की एकता अटूट है। विधायकों की जैसे ही बीजेपी को बाड़ेबंदी के लिए मजबूर होना पड़ा है। बता दें कि राजस्थान बीजेपी के कई विधायक गुजरात में पहुंचे हैं। जिसके लिए कहा जा रहा है कि यह विधायक टूट ना जाए इस वजह से बीजेपी ने इन विधायकों को राजस्थान से गुजरात शिफ्ट करा दिया है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह क्या चाहते हैं यह किसी से छिपा नहीं है। बीजेपी के साजिश की पोल अब खुल चुकी है। यह बीजेपी के कई विधायक भी जानते हैं पर पार्टी में गुटबाजी चरम पर है।

Related Articles

Back to top button