सुशांत के केस में आज ईडी रिया, उनके पिता,भाई और सुशांत के फ्लैटमेट से करेगी पूछताछ, हो सकते है खुलासे

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब तेजी से जांच की जा रही है। इस मामले पर अब सीबीआई और ईडी जांच कर रही हैं।  ऐसे में अब आईडी नहीं रिया चक्रवर्ती के साथ ही सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठनी को भी समन भेज दिया है। ऐसे में अब आज (सोमवार) होने वाली पूछताछ बेहद अहम मानी जा रही है। रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को भी को फ्रेश समन देकर पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा जा सकता है।

बताया जा रहा है कि इस मामले में रिया के पिता की इस मामले में अहम भूमिका है। इस मामले पर रिया से आज भी ईडी पूछताछ करेगी। बता दें कि इससे पहले रिया चक्रबर्ती के भाई से ईडी ने 18 घंटे तक पूछताछ की थी जिसके बाद बहुत सारी चीजें खुलकर सामने आई थी। खबरों के अनुसार रिया से उनकी प्रॉपर्टी, पिछले 3 साल के इनकम टैक्स रिटर्न और तीनों कंपनियों Vividrage, Front India for World Foundation, आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस, वर्चुअल रिएलिटी और ऑगुमेंटेंड रिएलिटी पर काम करने वाली कंपनी की फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन को लेकर पूछताछ होगी।

सुशांत की कंपनी Vividrage और Front India साई फार्च्यून में रिया के पिता के फ्लैट पर रजिस्टर हैं। इसीलिए ईडी रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से भी रिया के सामने पूछताछ कर सकती है। बता दें कि आज कुल चार लोगों से पूछताछ होगी, जिसमें रिया, उसके पिता इंदरजीत, भाई शोविक और सिद्धार्थ पीठनी शामिल हैं। इन सभी को आज सुबह 10 बजे ईडी की पूछताछ में शामिल होने के लिए समन दिया गया है।

Related Articles

Back to top button